Swara Accused Shahrukh: स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'मेरी लाइफ बर्बाद कर दी'
Advertisement

Swara Accused Shahrukh: स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'मेरी लाइफ बर्बाद कर दी'

Swara Bhasker On Shahrukh Khan: स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक बयान दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने शाहरुख खान पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने उनकी लव लाइफ बर्बाद कर दी.

 

स्वरा भास्कर और शाहरुख खान

Swara Bhasker Accused Shahrukh Khan: स्वरा भास्कर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बड़ी बेबाकी से अपने दिल की बात रखती हैं. वे लोगों की परवाह किए बगैर ही अपनी बातों को रखती हैं. एक्ट्रेस की फिल्मों से ज्यादा उनके बयान चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर स्वरा ने एक ऐसा बयान दिया है जिस वजह से वो चर्चा में आ गई हैं, जिस वजह से वो सु और इस बार तो उन्होंने शाहरुख खान पर बड़ा आरोप लगा दिया है. स्वरा ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर इल्जाम लगाया कि एक्टर ने उनकी लव लाइफ बर्बाद कर दी है.

स्वरा भास्कर ने लगाया इल्जाम

मिडडे से बातचीत के दौरान स्वरा भास्कर ने कहा, 'मैं आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराती हूं. मैंने छोटी उम्र में शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' देखी थी और तब से ही मैं उस 'राज' की तलाश कर रही हूं, जो बिल्कुल शाहरुख जैसा दिखता हो लेकिन 'राज' हो. मुझे यह बात समझने में कई साल लग गए कि असल जिंदगी में कोई 'राज' है ही नहीं. इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप्स में बहुत अच्छी नहीं हूं.' उन्होंने यह भी कहा कि सिंगल लाइफ कठिन है और पार्टनर ढूंढना कचरा छानने जैसा है.

स्वरा की फिल्में

बता दें कि स्वरा भास्क जल्द ही फिल्म 'जहां चार यार' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में यह बात कही. वहीं 'जहां चार यार' की बात करें तो इस फिल्म में स्वरा के अलावा एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज भी लीड किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में चार महिला दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी. वुमेन सेंट्रिक यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

'वीरे दी वेडिंग' में आई थीं नजर

इसके अलावा स्वरा भास्कर फिल्म 'मिसेज फलानी' में मुख्य किरदार निभाएंगी. स्वरा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में स्वरा के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर मुख्य भूमिका में थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news