इस एक्टर ने फिल्म 'छिछोरे' के लिए पी डालीं 200 पैकेट सिगरेट! जानिए वजह...

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छिछोरे (Chhichore)' के एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा राज खोला है...

इस एक्टर ने फिल्म 'छिछोरे' के लिए पी डालीं 200 पैकेट सिगरेट! जानिए वजह...

नई दिल्ली: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छिछोरे (Chhichore)' के एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा राज खोला है. सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म 'छिछोरे (Chhichore)' के की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है इसके एक्टर्स के फिल्म को लेकर नए-नए बयान सामने आ रहे हैं. 

जैसा कि हम जानते हैं कि यह फिल्म कॉलेज लाइफ और कॉलेज में की जाने वाली मस्ती पर आधारित है. ऐसे में फिल्म के एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने बताया है उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए सिगरेट की एक दो नहीं बल्कि पूरी 200 डिब्बियां फूंक डाली थीं. 

फिल्म 'छिछोरे' के लिए इस एक्टर ने सीखे 4 खेल! बताया थका देने वाला अनुभव

न्यूज एजेंसी आइएएनएस के अनुसार ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने 'छिछोरे (Chhichore)' के लिए करीब 200 पैकेट सिगरेट पी थी. लेकिन गनीमत यह है कि वो 200 पैकेट ऑर्गेनिक सिगरेट के थे, जो ग्रीन टी और बेसिल की पत्तियों से बनाई गई थी. 

खबर की मानें तो ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने कहा, "छिछोरे में मेरा किरदार एक चेनस्मोकर का है. खेल में कॉलेज का पोस्टर बॉय होने के बावजूद वह निरंतर सिगरेट पीता है. हालांकि, इस किरदार के लिए समस्या यह थी कि मैं वास्तविक जीवन में धूम्रपान नहीं करता हूं.'' 

इसके आगे उन्होंने कहा, ''क्योंकि मैं हमेशा से ही फिटनेस फ्रीक रहा हूं. ऐसे में मैंने न ही कभी स्मोक किया और न ही कभी ऐसी किसी भी आदत को बढ़ावा दूंगा. मुझे स्क्रीन पर भूमिका निभानी थी. इस किरदार के लिए आर्ट डिपार्टमेंट ने मेरी मदद की. उन्होंने ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी के पत्तों से सिगरेट के 200 पैकेट तैयार किए, जो जलने पर बिल्कुल सिगरेट के धुएं जैसा दिखते हैं."

गौरतबल है कि फिल्म  'छिछोरे (Chhichore)' के जरिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर साथ में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी हैं. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें