close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लंदन में छुट्टियां मना रहा है पटौदी परिवार, बहन इनाया के साथ फॉर्म में मस्ती करते दिखे तैमूर

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने अपने हॉलीडे की कुछ फोटो पहले भी शेयर की थी जिसमें तैमूर बहन इनाया के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे थे. अब सोहा ने दोनों बच्चों की एक और बहुत प्यारी फोटो पोस्ट की है.

लंदन में छुट्टियां मना रहा है पटौदी परिवार, बहन इनाया के साथ फॉर्म में मस्ती करते दिखे तैमूर
सोहा अली खान ने शेयर की बेटी और भतीजे की फोटो (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड का फेमस पटौदी परिवार इन दिनों लंदन में छुट्टियां एंजॉय कर रहा है. सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने अपने हॉलीडे की कुछ फोटो पहले भी शेयर की थी जिसमें तैमूर बहन इनाया के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे थे. अब सोहा ने दोनों बच्चों की एक और बहुत प्यारी फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में इनाया और तैमूर एक फॉर्म हाउस में नजर आ रहे हैं. बता दें कि सोहा और कुणाल दोनों ही बेटी और भतीजे की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

तैमूर और इनाया की इस फोटो के अलावा भी सोहा ने बेटी की एक फोटो इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर की है जिसमें इनाया गया का दूध निकालती नजर आ रही है. 

PHOTOS: मिलते ही तैमूर अली खान के गले लगीं इनाया, भाई-बहन ने पार्क में की मस्ती

soha ali khan

इस ट्रिप से तैमूर अली खान और इनाया नाउमी खेमू की ये फोटो सामने आई थी जिसमें दोनों पार्क में एक दूसरे का हाथ पकड़ कर चलते नजर आए. कुणाल खेमू ने इन दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि टिम और इन्नी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tim & Inni

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

बता दें कि पिछले साल भी सोहा अली खान, कुणाल खेमू, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे. जहां की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. करीना, सैफ और तैमूर की पूल फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. साथ ही इस फोटो में सोहा पति कुणाल और बेटी इनाया भी नजर आए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें