close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रसिद्ध तमिल लेखक-अभिनेता क्रेजी मोहन का निधन, कमल हासन ने लिखा इमोशनल पोस्ट

साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने ट्विटर पर इमोशनल नोट लिखते हुए क्रेजी मोहन को श्रद्धाजंलि दी है. वहीं साउथ एक्टर सिद्धार्थ ने भी कमल हासन के ट्वीट को पोस्ट करते हुए लिखा कि आपकी प्रसिद्धि कोई कैसे भूल सकता है सर.

प्रसिद्ध तमिल लेखक-अभिनेता क्रेजी मोहन का निधन, कमल हासन ने लिखा इमोशनल पोस्ट
क्रेजी मोहन के साथ कमल हासन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: प्रसिद्ध तमिल लेखक और दिग्गज कॉमेडी अभिनेता क्रेजी मोहन का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से 67 साल की उम्र में निधन हो गया. परिवार के लोगों ने कहा कि सीने में दर्द की शिकायत और दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दोपहर में कावेरी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने के बहुत प्रयास किए, लेकिन दुर्भाग्य से दोपहर दो बजे के आसपास उनका निधन हो गया. क्रेजी मोहन को कला और साहित्य के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए तमिलनाडु सरकार ने कलीममणि पुरस्कार से सम्मानित किया था. 
 
अपने पसंदीदा एक्टर और को-एक्टर की डेथ से साउथ के कई एक्टर्स दुखी हैं. साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने ट्विटर पर इमोशनल नोट लिखते हुए क्रेजी मोहन को श्रद्धाजंलि दी है. वहीं साउथ एक्टर सिद्धार्थ ने भी कमल हासन के ट्वीट को पोस्ट करते हुए लिखा कि आपकी प्रसिद्धि कोई कैसे भूल सकता है सर. सर आपका टैलेंट नायाब था. 

नहीं रहे फिल्म अभिनेता गिरीश कर्नाड, 81 साल की उम्र में बेंगलुरु में हुआ निधन

#Throwback : अमिताभ बच्चन के दद्दू बनकर जीता था दिल, यादगार है दिग्गज एक्टर ओम प्रकाश का सफर

सन 1952 में जन्मे मोहन रंगाचारी का लेखन के साथ पहला कार्यकाल कॉलेज में शुरू हुआ. मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हुए उन्होंने एक अंतर-कॉलेजिएट प्रतियोगिता के लिए 'ग्रेट बैंक रॉबरी' की पटकथा लिखी. फिर उन्होंने अपने भाई मधु बालाजी के नाटक मंडली के लिए स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया. 1976 में, मोहन ने अपना पहला फुल-लेंथ प्ले लिखा, जिसका नाम 'क्रेजी थीव्स इन पालावक्कम' था. इसके बादी ही वह क्रेजी के नाम से चर्चित हुए. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें