close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संकट में घिरीं अमीषा पटेल, फिल्म निर्माता ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

पिछले साल 'देसी मैजिक' नामक फिल्म की रिलीज के लिए अमीषा ने उनसे पैसे उधार लिए थे और अब वह इन पैसों से संबंधित कोई बात ही नहीं करना चाहती हैं...

संकट में घिरीं अमीषा पटेल, फिल्म निर्माता ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है और इसी के चलते उन्होंने अमीषा के खिलाफ रांची के एक अदालत का रुख किया है. अमीषा ने अपनी फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए उनसे पैसे उधार लिए थे. अजय कुमार सिंह ने आईएएनएस को बताया कि तीन करोड़ रुपये का चेक बाउंस होने के बाद उन्होंने रांची के अदालत में एक मामला दायर किया है. 

पिछले साल 'देसी मैजिक' नामक फिल्म की रिलीज के लिए अमीषा ने उनसे पैसे उधार लिए थे और अब वह इन पैसों से संबंधित कोई बात ही नहीं करना चाहती हैं.

amisha patel

अजय कुमार सिंह ने यह भी बताया कि अदालत की ओर से अमीषा को समन भेजा गया है और उन्हें 8 जुलाई से पहले अदालत में आना होगा.

उन्होंने बताया, "अगर वह नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा. हम 17 जून को कोर्ट में एक वारंट जारी करने के अनुरोध से गए क्योंकि वह जवाब नहीं दे रहीं हैं, लेकिन अदालत ने अरेस्ट वारंट से पहले पुलिस द्वारा समन भेजने का सुझाव दिया."

Kaho Naa Pyaar Hai actress Ameesha Patels Red hot monokini pictures goes viral

निर्माता के अनुसार, साल 2017 में उनकी मुलाकात अभिनेत्री से हुई और उस दौरान दोनों के बीच एक फिल्म को लेकर बात भी हुई. यह फिल्म निर्माणाधीन थी और इसके एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी हालांकि कुछ आर्थिक संकट के चलते यह प्रोजेक्ट बीच में ही रुक गई और इसी वजह से सिंह ने फिल्म में 2.5 करोड़ रुपये का निवेश किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें