बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर महेश भट्ट आज भी हैं थिएटर के मुरीद! कही बड़ी बात

महेश भट्ट ने जयरांगम थिएटर फेस्टिवल में इस बारे में बात की, जिसका आयोजन 17 दिसंबर तक मुंबई में पहली बार किया गया...

बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर महेश भट्ट आज भी हैं थिएटर के मुरीद! कही बड़ी बात

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का कहना है कि रंगमंच लोगों को एक-दूसरे से जोड़ता है. उन्होंने आगे कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म के उद्भव से थिएटर जाने वाले दर्शक बंट गए हैं. महेश भट्ट ने जयरांगम थिएटर फेस्टिवल में इस बारे में बात की, जिसका आयोजन 17 दिसंबर तक मुंबई में पहली बार किया गया है.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि रंगमंच इंसानों को आपस में जोड़ता है. रंगमंच, फिल्म और संगीत की उत्पत्ति लोगों को एक-दूसरे के करीब लाने के चलते हुई है."

नारी सशक्तिकरण की बात करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां नौकरों की भी शिकार होती हैं- महेश भट्ट

उन्होंने यह भी कहा, "हम सभी जानते हैं कि मुंबई को देश में मनोरंजन की राजधानी कहा जाता है, लेकिन जब आप इस तरह के थिएटर महोत्सवों को देखते हैं जो देश के दूसरे हिस्सों से आते हैं, तब आप महसूस करते हैं कि ये शहर को ऊर्जा प्रदान करती हैं." महेश भट्ट इस समारोह में राकेश बेदी, वीरेंद्र सक्सेना और मकरंद देशपांडे जैसे अभिनेताओं संग शामिल हुए थे.

बता दें कि महेश भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग में बिजी हैं. वह इस फिल्म से लंबे समय बाद डायरेक्टशन में वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म में महेश की दोनों बेटियां पूजा और आलिया भट्ट भी हैं. इनके साथ ही संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी लीड रोल में नजर आएंंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.