Zee Rozgar Samachar

सोशल मीडिया पर लीक हुई सुहाना खान की यह तस्वीर, अपनी दोस्त के साथ आईं नजर

सुहाना इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर नहीं बल्कि अपनी वायरल फोटोज को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. सुहाना खान की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई है. इस फोटो में सुहाना अपनी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर लीक हुई सुहाना खान की यह तस्वीर, अपनी दोस्त के साथ आईं नजर
शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना काफी टैलेंटेड हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, suhana khan)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार किड्स की सबसे फेमस सेलिब्रेटीज में से एक सुहाना खान अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले साल 18 साल की हुईं सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई कंप्लीट कर रही हैं. शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना काफी टैलेंटेड हैं और जल्द ही वो बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. सुहाना इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर नहीं बल्कि अपनी वायरल फोटोज को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. 

वायरल हो रही है तस्वीर
सुहाना खान की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई है. इस फोटो में सुहाना अपनी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं. फोटो के ऊपर संडे लिखा हुआ है. खैर सुहाना इस समय लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. जबकि वहीं शाहरुख खान का बेटा और सुहाना का भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्‍ममेकिंग की पढ़ाई कर रहा है.

एक्टिंग करियर पर कही थीं ये बात
सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही हैं. हाल ही में अपने एक्टिंग करियर पर सुहाना ने कहा था, 'मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था. मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस दिशा में बढ़ रही थी. लेकिन मेरे मम्‍मी-पापा को यह एहसास तब हुआ जब उन्‍होंने मेरा पहला परफॉर्मेंस देखा.'

खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने साफ कर दिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह अपनी बेटी को एक स्‍टार लॉन्‍च नहीं देंगे. शाहरुख खान का मानना है कि सुहाना इस वादे पर तैयारी नहीं कर रही है कि उसे किसी फिल्‍म में हिस्‍सा मिलेगा. वह एक अच्‍छी एक्‍टर बनने की तैयारी कर रही है, और वह यह बात जानती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.