सनी लियोनी के शेयर करते ही वायरल हुआ यह VIDEO, लोगों ने कहा- 'GOOD JOB'

वीडियो इस बात पर प्रकाश डालता है कि अगर किसी का शोषण करने के लिए पॉवरफुल पद का उपयोग किया जा रहा है, तो ऐसे में चुप नहीं रहकर व्यक्ति को चाहिए कि वह इस बारे में बात करें.

सनी लियोनी के शेयर करते ही वायरल हुआ यह VIDEO, लोगों ने कहा- 'GOOD JOB'
'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2' में नजर आएंगी सनी लियोनी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा कि वह समझती हैं कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न बेहद मुश्किल होता है, लेकिन उसके बारे में चुप नहीं रहना चाहिए बल्कि इसे उजागर करना चाहिए. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. सनी ने कहा, "कार्यस्थल पर उत्पीड़न के विषय में बात करना मुश्किल है लेकिन आपको चुप नहीं रहना चाहिए. आप अपने लिए एक सहायक बॉस की तलाश करें." सोशल मीडिया पर लोग सनी के इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसे गुड जॉब बता रहे हैं.

9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
वीडियो इस बात पर प्रकाश डालता है कि अगर किसी का शोषण करने के लिए पॉवरफुल पद का उपयोग किया जा रहा है, तो ऐसे में चुप नहीं रहकर व्यक्ति को चाहिए कि वह इस बारे में बात करें. सनी लियोनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनकी आगामी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2' के बाबत उन्होंने संदेश दिया है. यह एक डरावनी कहानी के साथ अंतरंग होने के दौरान सहमति के महत्व पर प्रकाश डालती है. सनी ने सीरीज में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के तौर पर कैमियो किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Workplace harassment is difficult to deal with but you don’t have to be quiet. Find yourself a supportive boss!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

हाल ही में रिलीज किए गए इस वेब सीरीज के ट्रेलर में लव, एक्शन, रोमांस, डर सब कुछ देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में सनी के अलावा आरती खेत्रपाल, ऋषिका नाग, आध्या गुप्ता, विक्रम सिंह राठौड़, वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत में सनी लियोनी कहती दिखती हैं कि मैं यहां विक्टोरिया विला के सारे सीक्रेट्स जानने आई हूं. फिर दिखता है कि कुछ दोस्त विला में आकर ठहरते हैं. इसके बाद शुरू होता है डर का ऐसा खेल, जिसकी चपेट में सभी आ जाते हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें