close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का TRAILER, छा गई टाइगर-अन्नया-तारा की तिकड़ी

अनन्या पांडे और तारा सुतारिया में दिखा क्यूटनेस का कॉम्पिटीशन तो वहीं टाइगर श्रॉफ अब तक के अपने सबसे जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं...

रिलीज हुआ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का TRAILER, छा गई टाइगर-अन्नया-तारा की तिकड़ी
यह मोस्ट अवेटेड फिल्म आज से ठीक एक महीने बाद यानी 10 मई को रिलीज होने जा रही है, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की मचअवेटेड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जब से फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बनना शुरू हुई तबसे ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच बेकरारी बनी हुई थी. बीते दो दिनों में फिल्म के 5 पोस्टर रिलीज हुए तो वहीं अब फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी सामने आ चुका है. 

इस 3 मिनट 5 सेकेंड के ट्रेलर में टीन एजर्स के इमोशन, एक्शन, रोमांस और गजब का टशन नजर आ रहा है. अनन्या पांडे और तारा सुतारिया में दिखा क्यूटनेस का कॉम्पिटीशन तो वहीं टाइगर श्रॉफ अब तक के अपने सबसे जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं टाइगर के सामने खड़े पुनीत मल्होत्रा भी उन्हें जमकर टक्कर दे रहे हैं. देखिए यह जबरदस्त ट्रेलर...

इस ट्रेलर में नजर आने वाली कहानी टाइगर श्रॉफ के खुद को प्रूव करने और स्टूडेंट ऑफ द ईयर का खिताब जीतने की जंग के इर्द गिर्द घूमती दिख रही है. फिल्म की दोनों एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे एक्टिंग से लेकर लुक्स तक हर मामले में एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं. 

कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म में दिखने वाला कैंपस कॉलेज या स्कूल से ज्यादा कोई स्पोट्स क्लब, डांसिंग क्लास या फैशन इंस्टिट्यूट की तरह नजर आ रहा है. लेकिन जो भी हो ट्रेलर इतना दमदार है कि आपको यह सिनेमा हॉल जाने के लिए मजबूर कर देगा. 

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में जहां 'डिस्को दीवाने' के रीमेक पर डेब्यू स्टार आलिया ने डांस करके सबका दिल जीत लिया था. तो वहीं इस फिल्म में 'ये जवानी है दीवानी' का रीमेक धमाल माचने के लिए तैयार है. गाना इतना जबरदस्त है कि यह इस साल की हर पार्टी की जान बनने वाला है. 

यह मोस्ट अवेटेड फिल्म आज से ठीक एक महीने बाद यानी 10 मई को रिलीज होने जा रही है. बता दें कि यह साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें