close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इतनी पाबंदी में रहते हैं तैमूर! बर्थडे पार्टी में करीना कपूर नहीं करने देतीं यह काम!

हर मां अपने बच्चों पर कुछ न कुछ रोक-टोक तो जरूर करती है, लेकिन एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटे के लिए कुछ ज्यादा ही स्ट्रिक्ट हैं. उनके बेटे तैमूर बर्थडे पार्टी में जाकर भी कुछ पाबंदियों में घिरे होते हैं. 

इतनी पाबंदी में रहते हैं तैमूर! बर्थडे पार्टी में करीना कपूर नहीं करने देतीं यह काम!

नई दिल्ली: हर मां अपने बच्चों पर कुछ न कुछ रोक-टोक तो जरूर करती है, लेकिन एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटे के लिए कुछ ज्यादा ही स्ट्रिक्ट हैं. उनके बेटे तैमूर बर्थडे पार्टी में जाकर भी कुछ पाबंदियों में घिरे होते हैं. इस बात का किसी और ने नहीं बल्कि खुद करीना ने खुलासा किया है.   

अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के डायट को लेकर हमेशा बहुत सचेत रहती हैं. उन्होंने कहा है कि तैमूर केवल घर में बना भोजन खाता है.

करीना अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान संग डायटिशियन ऋजुता दिवेकर के साथ अपनी डायट और जीवनशैली को लेकर बात कर रहीं थीं. जब उनसे उनके दो साल के बेटे तैमूर के डायट के बारे में पूछा गया तो करीना ने कहा, "मैं हाइपर पैरानॉयड हूं. वह (तैमूर) बर्थडे पार्टीज में जाता है, पर उसे बाहर खाने की इजाजत नहीं है. यह गलत है, लेकिन फिर भी ऐसा ही है."

सैफ ने इस पर कहा, "हालांकि वह चिप्स खाता है." करीना ने कहा कि तैमूर "खिचड़ी, इडली-डोसा और घर पर बने हुए स्वास्थ्यवर्धक भोजन का ही सेवन करता है."

करीना ने यह भी कहा कि वह हर दूसरे महीने तैमूर के खाने का एक प्लान तैयार करती हैं.

तैमूर को लेकर करीना का बड़ा बयान, 'तस्वीरें खींचने से कभी नहीं रोका लेकिन...'

करीना ने कहा, "महीने के हिसाब से मैं इसे बदलती रहती हूं. उस महीने उसे जिस भी फल या सब्जियों का सेवन करना चाहिए उसका मैं एक प्लान तैयार करती हूं जिसे तैमूर भी पसंद करता है."

काम की बात करें तो करीना अभी 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि सैफ को अपनी अगली फिल्म 'लाल कप्तान' के रिलीज होने का इंतजार है. यह फिल्म 6 सितम्बर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें