Video : नेहा कक्कड़ से एक्स BB कंटेस्टेंट ने कहा- 'कुछ कुछ होता है', गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

वीडियो में  नेहा कक्कड़ के साथ एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके एक्टर प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं.

Video : नेहा कक्कड़ से एक्स BB कंटेस्टेंट ने कहा- 'कुछ कुछ होता है', गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नेहा और उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ के अलावा भाई टोनी कक्कड़ भी अपनी आवाज की वजह से फैंस के बीच काफी फेमस हैं. दो दिन पहले रिलीज हुए टोनी कक्कड़ के गाने 'कुछ कुछ होता है' ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. इस वीडियो में टोनी के अलावा नेहा कक्कड़ के साथ एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके एक्टर प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं. गाने की थीम स्कूल 2019 रखी गई है जिसे देखकर आपको अपने स्कूल डेज जरूर याद आ जाएंगे. 

नेहा और टोनी कक्कड़ के इस गाने को खबर लिखे जाने तक 83 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में स्कूल रोमांस दिखाया गया है. टोनी की आवाज में ये गाना बहुत मस्त लगता है और उससे कहीं ज्यादा इसका वीडियो देखने में मजा आता है. 

नेहा कक्कड़ कर बैठीं 'अपना घाटा', ट्रोलर्स ने गाने को बताया BJP का फायदा

बता दें कि टोनी पहले भी ऐसी ही थीम पर सोलो सॉन्स रिलीज की चुके हैं. टोनी के सॉन्ग 'कोका कोला तू' को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'लुका छिपी' में फिर से रीक्रिएट किया गया है. इस नए गाने को फिर से 'लुका छुप्पी' में टॉनी और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है. टोनी कक्कड़ भी अपनी बहन की तरह बॉलीवुड पर कब्जा जमाने की तैयारी कर चुके हैं.