close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड को किया याद, PHOTO के साथ पोस्ट किया इमोशनल नोट

त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की अचानक से डेथ हो गई जिसके बाद त्रिशाला का दिल टूट गया और उन्होंने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी भी दी थी. 

संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड को किया याद, PHOTO के साथ पोस्ट किया इमोशनल नोट
त्रिशाला दत्त (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बैड बॉय संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपने नाना-नानी के पास न्यूयॉर्क में रहती हैं. पिछले दिनों त्रिशाला की जिंदगी में काफी दुखद घटना हुई. त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की अचानक से डेथ हो गई जिसके बाद त्रिशाला का दिल टूट गया और उन्होंने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी भी दी थी. अब त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए अपनी एक ग्लैमरस सी फोटो के साथ एक इमोशनल नोट लिखा है. बता दें कि बीते दिनों त्रिशाला अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं. 

त्रिशाला ने लिखा कि बड़ी हिम्मत करके खुद को समेटा है और अब मैं तैयार होकर अपनी बेस्ट फ्रेंड मेरी बहन की शादी के लिए तैयार हूं. मेरी करीबी दोस्त इस वीक शादी के बंधन में बंध गई और वो दुल्हन के रूप में बहुत सुंदर लग रही थी. पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत भारी रहे लेकिन अब मैं खुद को बेहतर रखने के लिए फिर से सबकुछ अच्छे तरीके से कर रही हूं. मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं और मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. तुमने मुझे उतना ही प्यार किया जितना मैं तुमसे प्यार करती थी. 

किसे डेट कर रही हैं संजय दत्त की बेटी? इंटरनेट पर वायरल हुई त्रिशाला की PICS

बता दें कि 2 जुलाई, 2019 को त्रिशाला के इटेलियन बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था. त्रिशाला ने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम पर दिल खोलकर शेयर किया. त्रिशाला के इन शब्दों को देखकर आपको भी समझ आ जाएगा कि वह इन दिनों कितने गहरे दुख में हैं.  त्रिशाला, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं. यूं तो त्रिशाला ने न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएशन की है लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें