'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस की हुई सगाई, बीच किनारे लगा सितारों का मेला

कीर्ति सिंघानिया के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली 30 साल की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह मध्यप्रदेश के रीवा के पूर्व राजघराने की राजकुमारी हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस की हुई सगाई, बीच किनारे लगा सितारों का मेला
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : नए साल में टीवी एक्ट्रेस मोहेना सिंह कुमारी ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहेना को उनके फैंस कीर्ति के नाम से जानते हैं. मोहेना ने गोवा के बीच के किनारे गोवा में सुयश रावत संग सगाई कर ली. मोहेना की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में उनके फेमस शो के सितारे भी साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि मोहेना की शादी की खबरें पिछले दिनों चर्चा में थीं. 

छोटे पर्दे के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से कीर्ति सिंघानिया के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली 30 साल की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह मध्यप्रदेश के रीवा के पूर्व राजघराने की राजकुमारी हैं. उनके पिता पुष्पराज सिंह रीवा के पूर्व महाराजा और कांग्रेस पार्टी के नेता हैं. वहीं, बड़े भाई दिव्यराज सिंह मौजूदा विधायक हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sumokisagaai #mohenakumari #keerti #sagai #yrkkh #keesh #keertikisagai

A post shared by TVR BRO (@tvrbro) on

टीवी शो 'डांस इंडिया डांस 3' से बतौर डांसर अपने करियर का आगाज करने वाली मोहेना कुमारी सिंह इस साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं. यह एक्ट्रेस 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में नक्ष की पत्‍नी कीर्ति के किरदार में नजर आती हैं.

'ये रिश्ता क्या...' की एक्ट्रेस गांव-गांव जाकर मांग रही हैं वोट, MP इलेक्शन में खड़े हैं भाई

बता दें कि मोहेना इस शो की दूसरी एक्‍ट्रेस हैं, जो शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इससे पहले पिछले साल एक्‍ट्रेस पारुल चौहान भी अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठाकुर से शादी करके घर बसा चुकी हैं. पारुल इस सीरियल में कीर्ति की मां का किरदार निभाती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें