close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आहत हुईं रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर, कहा- 'गोपनीय लेटर को क्यों किया सार्वजनिक'

उर्मिला मातोंडकर एक गोपनीय लेटर के निरुपम बनाम देवरा लड़ाई में घसीटे जाने को लेकर नाराज हैं. जी न्यूज को भेजे गए मैसेज में उर्मिला ने अपनी नाराजगी जताई है...

आहत हुईं रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर, कहा- 'गोपनीय लेटर को क्यों किया सार्वजनिक'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर एक गोपनीय लेटर के निरुपम बनाम देवरा लड़ाई में घसीटे जाने को लेकर नाराज हैं. जी न्यूज को भेजे गए मैसेज में उर्मिला ने अपनी नाराजगी जताई है. उर्मिला ने अपना गुस्सा जताते हुए कहा, "ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है की एक गोपनीय खत को सार्वजनिक कर दिया गया है. हर पार्टी में मसले सुलझाए जाते हैं. मैंने देश सेवा के लिए कांग्रेस ज्वाइन की थी न की किसी पर्सनल इंट्रेस्ट या एजेंडे  के लिए.'' 

इसके आगे उर्मिला ने कहा, ''मैंने मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष को पार्टी की बेहतरी के लिए ये खत लिखा था. ये बात महत्त्वपूर्ण है की पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धतता और वफादारी के तहत ये लेटर चुनावी नतीजों या एग्जिट पोल आने के पहले लिखा गया था."  

कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर बोलीं- 'सिर्फ चुनाव के लिए नहीं आई हूं'

दरअसल कभी अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली उर्मिला मार्तोंडकर अब कांग्रेस को लोहे के चने चबवा रही है.  गौरतलब है उर्मिला की लिखी चिट्ठी ने बवाल मचाया हुआ है. मगर उर्मिला कैंप का सवाल चिट्ठी की टाइमिंग को लेकर है. ये चिट्ठी 16 मई को लिखी गयी थी मगर अब ये बाहर क्यों आयी?  

मतलब की नतीजे (23 मई) आने के पहले की बात है. जब उर्मिला को अपनी हार का अंदाजा हो गया था और इस 16 मई की चिट्ठी में कांग्रेस के स्थानीय नेताओं की उदासीनता, खराब प्लानिंग और पैसों की कमी पर बेरुखी होने शिकायत की थी. 

उर्मिला ने PM मोदी के रडार वाले बयान पर किया ट्वीट, बोलीं- 'शुक्र है आज मौसम...'

नौ पन्नों का ये लेटर उर्मिला ने 16 मई को तात्कालीन मुंबई कांग्रेस चीफ मिलिंद देवरा को लिखा था और तब से इस लेटर को दबाये रखा गया.  पर जैसे ही पूर्व मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने देवरा के ऊपर राजनैतिक हमला बोला, ये लेटर मीडिया को लीक कर दिया गया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें