Video: मुंबई के इस डांस ग्रुप ने America's Got Talent में मचाया धमाल, बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे तारीफ
topStorieshindi

Video: मुंबई के इस डांस ग्रुप ने America's Got Talent में मचाया धमाल, बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे तारीफ

रियलिटी शो 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' में बेहतरीन प्रदर्शन के चलते इन्हें कार्यक्रम के जजों ने खड़े होकर सम्मानित किया था. वाघा बॉर्डर पर इस ग्रुप के साथ परफॉर्म कर चुके वरुण ने एक डांस रूटीन साझा किया, जिसका प्रदर्शन शो में वी. अनबीटेबल किया था.

Video: मुंबई के इस डांस ग्रुप ने America's Got Talent में मचाया धमाल, बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे तारीफ

नई दिल्ली : अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा और अभिनेता वरुण धवन ने मुंबई के डांस ग्रुप वी. अनबीटेबल की जमकर सराहना की है. रियलिटी शो 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' में बेहतरीन प्रदर्शन के चलते इन्हें कार्यक्रम के जजों ने खड़े होकर सम्मानित किया था. वाघा बॉर्डर पर इस ग्रुप के साथ परफॉर्म कर चुके वरुण ने एक डांस रूटीन साझा किया, जिसका प्रदर्शन शो में वी. अनबीटेबल किया था. इस शो में जज के तौर पर गेब्रियल यूनियन, हावर्ड मैंडेल, जूलियन होफ और सिमोन कॉवेल थे. 

वरुण ने ट्वीट किया, 'स्ट्रीट डांसर 3' के लिए वाघा बॉर्डर पर इस टीम के साथ डांस करने का अवसर मिला. वे असाधारण हैं. 

Video : मुंबई के लड़कों का US रियलिटी शो पर कब्जा, जीता World of Dance का खिताब

सोनम ने भी एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'यह आश्चर्य से परे है. वे काफी लंबा सफर तय कर चुके हैं और प्रतिभा से लबरेज हैं.'

इस ग्रुप में कुल 28 सदस्य हैं जिनकी उम्र 12-27 साल के बीच में हैं. इन्होंने 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' के ऑडिशन राउंड में 'बाजीराव मस्तानी' के 'मल्हारी' गाने में परफॉर्म कर सबको चौंका दिया था. 

बता दें कि पिछले दिनों मुंबई के एक 14 मेंबर वाले हिप-हॉप डांस क्रू 'द किंग्स' ने यूएस के डांस रियलिटी पर अपना कब्जा जमाया था. डांस ट्रॉफी जीतने के साथ ही इस ग्रुप ने 1 मिलियन डॉलर की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली है. शो के जज जेनिफर लोपेज, ने यो और ड्रेक हॉग 'द किंग्स' की परफॉर्मेंस से काफी खुश दिखे. 5 मई को इस इसके फिनाले राउंड में और भी कई टीम ने अपनी परफॉर्मेंस दी. 14 मेंबर की टीम वाले 'द किंग्स' में 17 से 27 साल तक के डांसर हैं. तीन महीने तक चले इस शो में 'द किंग्स' ने अपने डांस से जजेस के अलावा आडियंस का भी दिल जीता. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news