पत्नी कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'गुडन्यूज का टाइम...'
Advertisement
trendingNow12313094

पत्नी कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'गुडन्यूज का टाइम...'

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च पर कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है. विक्की का कहना है कि जब गुड न्यूज का टाइम आएगा, हम उसे शेयर करने में शर्माएंगे नहीं. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

Vicky Kaushal on Katrina Kaif Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें एक लंबे समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कुछ दिनों पहले कैटरीना (Katrina Kaif) का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसे देख लोगों ने एक्ट्रेस का बेबी बंप दिखने का दावा किया  था. हालांकि वह सभी अफवाहें झूठी निकलीं, वहीं अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अपना पहला रिएक्शन दे दिया है. विक्की कौशल से बैड न्यूज फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कैटरीना कैफ की प्रेग्नेसी से जुड़ा सवाल पूछा गया, जिसपर एक्टर ने खूब मजेदार स्टाइल में अपना रिएक्शन दिया है. 

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर विक्की कौशल क्या बोले?

विक्की कौशल (Vicky Kaushal News) से बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर एक मीडियाकर्मी ने पूछा कि आप कब 'गुडन्यूज' शेयर कर रहे हैं. इसपर विक्की ने जवाब दिया- जब आएगी, सबसे पहले मैं मीडिया (एक पोर्टल का नाम लेकर) को बताऊंगा. लेकिन अभी के लिए, आप बैड न्यूज एन्जॉय कर लो. पर जब गुड न्यूज का टाइम आएगा, हम उसे शेयर करने में शर्माएंगे नहीं.  

शादी के बाद पहली बार इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगीं Sonakshi Sinha, खुद शेयर किया पोस्टर 

2021 में हुई थी कैटरीना-विक्की की शादी

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Pregnancy Rumors) की साल 2021 के दिसंबर में हुई थी. कपल ने फ्रैंड्स और फैमिली की मौजूदगी में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी राजस्थान में की थी. कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार स्क्रीन पर विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' में दिखाई दी थीं. 'मैरी क्रिसमस' के बाद से कैटरीना कैफ (Katriina Kaif Movies) का कोई नया प्रोजेक्ट ऑफिशियली अनाउंस नहीं हुआ है. वहीं विक्की कौशल अब जल्द ही 'बैड न्यूज' में तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क के साथ दिखाई देने वाले हैं. 

Kalki 2898 AD में किसने निभाया श्रीकृष्ण का किरदार? मिनटों के रोल में बटोर ली लाइमलाइट 

Trending news