close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: फैन पर सरेआम बरस पड़ीं रानू मंडल, लोगों ने कहा- 'इंसान अपना अतीत भूल जाता है'

रानू मंडल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लेकिन इस बार का वीडियो उनके फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा.

 VIDEO: फैन पर सरेआम बरस पड़ीं रानू मंडल, लोगों ने कहा- 'इंसान अपना अतीत भूल जाता है'
हाल ही में सोशल मीडिया पर रानू मंडल के कई वीडियो जमकर वायरल हुए थे (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी जिंदगी गुजर बसर करने वालीं 55 साल की रानू मंडल (Ranu Mondal) आज एक सेलिब्रिटी बनकर उभरी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर रानू मंडल के कई वीडियो जमकर वायरल हुए थे. अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लेकिन इस बार का वीडियो उनके फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा. इसके पीछे की वजह यह है कि वीडियो में रानू अपने एक महिला फैन का इंसल्ट करती नजर आ रही हैं.

VIDEO: देखिए रानू मंडल का पहला पूरा गाना, रिलीज होते ही व्यूज लाखों पार!

दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक मॉल में रानू मंडल को देख एक महिला उनसे एक सेल्फी लेने की आग्रह करने लगी. रानू मंडल ने सेल्फी देने के बजाय उस महिला पर बरस पड़ीं और उस पर गुस्सा करने लगीं. रानू उस महिला का डांटते हुए कहा कि मुझे ऐसे छूने का मतलब क्या है. महिला बार-बार बोलती रही कि मैं सिर्फ एक सेल्फी लेना चाह रही थी, लेकिन रानू उसकी बात सुन ही नहीं रही थीं. अब लोग इस वीडियो को बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि इंसान बहुत जल्द अपना पास्ट भूल जाता है. आप भी देखिए यह वायरल वीडियो-    

वहीं, दूसरी ओर रानू मंडल की बायोपिक पर काम शुरू कर दिया गया है. नेशनल अवॉर्ड विजेता बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती को रानू मंडल की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के लिए प्रस्ताव मिला है. इस फिल्म को मशहूर फिल्म निर्माता ऋषिकेश मंडल बनाने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर सुदीप्ता फिल्म में रानू का किरदार निभाने को राजी हो जाती हैं, तो बाकी कलाकारों को जल्द ही फाइनल कर लिया जाएगा और जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी है. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें