बॉक्स ऑफिस पर Vijay Thalapathy की फिल्म 'लियो' की धूम, पांच दिन में कमा डाले इतने करोड़
Advertisement
trendingNow11928387

बॉक्स ऑफिस पर Vijay Thalapathy की फिल्म 'लियो' की धूम, पांच दिन में कमा डाले इतने करोड़

Vijay Thalapathy Leo Boxoffice Collection: विजय थलापति (Vijay Thalapathy) के लीड रोल वाली यह फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'मास्टर' के बाद लोकेश और विजय फिल्म लियो में साथ काम कर रहे हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर Vijay Thalapathy की फिल्म 'लियो' की धूम, पांच दिन में कमा डाले इतने करोड़

Leo Boxoffice Collection: लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लियो' (Leo) ने पांचवें दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. Sacnilk.com के मुताबिक, लियो ने भारत में ₹200 करोड़ से ज्यादा कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. विजय थलापति (Vijay Thalapathy) के लीड रोल वाली यह फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'मास्टर' के बाद लोकेश और विजय फिल्म लियो में साथ काम कर रहे हैं. 

fallback

कुछ ऐसा रहा लियो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, लियो ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर गुरुवार को ₹64.8 करोड़, शुक्रवार को ₹35.25 करोड़, शनिवार को ₹39.8 करोड़, रविवार को ₹41.55 करोड़ और सोमवार को ₹25 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसका कुल जोड़ ₹206.40 करोड़ है जो कि एक अच्छा नंबर बताया जा रहा है. 

fallback

लियो में क्या है खास 

फिल्म में विजय के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) और अर्जुन सरजा (Arjun Sarja) भी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, फिल्म लियो को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत का एक बयान भी सामने आया था. रजनीकांत ने लियो के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि फिल्म बहुत बड़ी हिट हो'. आपको बता दें कि, दर्शकों के बीच  विजय थलापति की जबरदस्त पॉपुलैरिटी को देखते हुए लियो की रिलीज से पहले सेवन स्क्रीन स्टूडियोज प्रोडक्शन ने मद्रास उच्च न्यायालय के समक्ष एक याचिका दायर की थी जिसमें अनुरोध किया गया था कि तमिलनाडु के सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज वाले दिन सुबह 4 बजे के शो रखने की अनुमति दी जाए हालांकि ऐसा नहीं हुआ था और कोर्ट ने सुबह 9 बजे से ही शो रखने की अनुमति दी थी.  फिल्म लियो में आपको जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे फिल्म की कहानी एक साधारण से युवक विजय और गैंगस्टर एंटनी दास बने संजय दत्त के बीच के संघर्ष को दिखाती है.

Trending news