वेडिंग सेलिब्रेशन में इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow1486231

वेडिंग सेलिब्रेशन में इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा VIDEO

जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जा रहा है.

24 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां रातोंरात कोई भी पॉपुलर बन सकता है. उदाहरण के तौर पर हम डब्बू अंकल (संजीव श्रीवास्तव) को ले सकते हैं, जो अपने एक वीडियो से पूरे देशभर में मशहूर हो गए. सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

24 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो ललड़कियां और दो लड़के शादी के वक्त जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को Silman Saleem नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा 25 दिसंबर 2018 को अपलोड किया गया था, जिसे अब तक कुल 2,450,136 बार देखा जा चुका है. और इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग जमकर इनकी परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं.

इन्होंने कई बॉलीवुड गानों के मैशअप सॉन्ग पर डांस किया, जिसमें 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बरेली की बर्फी' सहित कई फिल्मों के गाने शामिल थे. इन बॉलीवुड गानों पर इस ग्रुप ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार इस ग्रुप डांस ने मेहंदी सेरेमनी के दौरान अपना परफॉर्मेंस दिया, जो लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news