close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आ गया 'BHARAT' का पहला VIDEO, 5 अलग अवतार में नजर आए सलमान खान

फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. 

आ गया 'BHARAT' का पहला VIDEO, 5 अलग अवतार में नजर आए सलमान खान
फिल्म 'भारत' इसी साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसके साथ-साथ वह 'दबंग 3' की शूटिंग भी कर रहे हैं. फिल्म 'भारत' इसी साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर 19 अप्रैल को रिलीज किया गया. टीसीरीज द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस मोशन पोस्टर को अब तक 327,060 बार देखा जा चुका है. इस मोशन पोस्टर में सलमान के 5 अवतार को दिखाया गया है.

मोशन पोस्टर में साल 1964 से लेकर 2010 तक सलमान को जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की भूमिका में पेश किया गया है. बता दें कि फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. 

फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. फिल्म में सलमान खान के अलाव कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें