VIDEO: किसके आने से खुश हैं सपना चौधरी! इंटरनेट पर छाईं खूबसूरत अदाएं
Advertisement
trendingNow1506147

VIDEO: किसके आने से खुश हैं सपना चौधरी! इंटरनेट पर छाईं खूबसूरत अदाएं

सपना चौधरी का यह वीडियो एक ऐसे गाने पर है जिसपर हर शादी में होता है डांस

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: कुछ साल पहले जब एक हरियाणवी गाने पर थिरकती एक डांसर रातों रात चर्चा में आ गई तब किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि यह लड़की आने वाले समय में देश की डांसिग क्वीन बन जाएगी. जी हां हम बात कर रहे हैं मोस्ट फेेेेवरेट डांसर सपना चौधरी की, जो हर बार अपने डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन से सबको हैरत में डाल देती हैं. उनका कोई भी वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. 

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हरियाणवी गानों से बॉलीवुड स्टार तक सफर तय करने वाली सपना का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है. यह वीडियो किसी स्टेज परफॉर्मेंस का नहीं है. यह सपना का सेल्फी वीडियो है लेकिन तब भी सपना की अदाएं उनके फैंस को घायल करने के लिए काफी हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

New tiktok video itssapnachoudhary sapnachoudhary sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary on

इस वीडियो की बात करें तो सपना इस वीडियो में 'पहली पहली बार मैंनू' ट्रिडीशनल गाने पर अपनी अदाएं बिखरा रही हैं, पूरा स्टेज कवर करके डांस करने के लिए मशहूर सपना इस वीडियो में अपनी आंखों से ही पूरे एक्सप्रेशन दे रही हैं. 

बता दें कि सपना लगातार अपने इंस्टाग्राम और टिकटॉक एकाउंट पर नए नए वीडियोज डालकर सनसनी मचाने के लिए भी जानी जाती हैं. अब जल्द ही उनका का सिंगल फेमस पंजाबी सिंगर दलेर महंदी के साथ रिलीज होने जा रहा है. इसकी गाने की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news