close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोगों को बेहद पसंद आ रहा कल्लू का पहला हिंदी गाना, देखिए 'बेवफा तेरा वादा' का VIDEO

कल्लू के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं.

लोगों को बेहद पसंद आ रहा कल्लू का पहला हिंदी गाना, देखिए 'बेवफा तेरा वादा' का VIDEO
नए साल में कल्लू ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बब्बर' की शूटिंग भी शुरू कर दी है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन से आज कल्लू उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां हर एक सफल व्यक्ति पहुंचना चाहता है. कल्लू के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. सबसे खास बात यह है कि कल्लू ने पहली बार हिंदी में गाना गाया है. लवली म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा यूट्यूब पर 5 जनवरी को रिलीज किए गए कल्लू के गाने 'बेवफा तेरा वादा' को अब तक 1,251,765 बार देखा जा चुका है.

Zee Hindi Digital से हुई अरविंद अकेला कल्लू की एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने बताया कि नए साल में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बब्बर' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 'आवारा बलम' की सफलता से उत्साहित अरविंद अकेला कल्लू इस फिल्म में अपने नए अवतार में नजर आएंगे. वहीं, इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि नए लुक और अंदाज के लिए वह खासी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को आम गांव की चौधरी, चोली और गोली कहानियों से निकाल कर वह इसे वैश्विक रूप दे रहे हैं. 

इसमें एक ओर जहां शहरी करप्शन को बिलकुल नए अंदाज में उठाया गया है, तो वहीं फिल्म में विवाह गीत के साथ ही आइटम नंबर, रोमांटिक और इमोशनल गाने भी हैं. खलनायक संजय पाण्डेय फिल्म में डराने के साथ साथ गुदगुदाएंगे भी. फिल्म में तनुश्री, मोहिनी घोष और बृजेश त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में है. 

तनुश्री और अरविंद अकेला की जोड़ी “आवारा बलम” फिल्म में पहले ही हिट हो चुकी है. फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं. 'बब्बर' की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं. एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है और छायांकन डीके शर्मा कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें