VIDEO: 'बधाई हो' गर्ल सान्या ने 'लम्बर गिनी' पर किए पंजाबी मूव्स, देखकर उड़ जाएंगे होश

पिछले कुछ समय से अपनी चोट के कारण सान्या मल्होत्रा डांस नहीं कर रही थीं, लेकिन इस डांस ने सबके होश उड़ा दिए... 

VIDEO: 'बधाई हो' गर्ल सान्या ने 'लम्बर गिनी' पर किए पंजाबी मूव्स, देखकर उड़ जाएंगे होश
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सान्या मल्होत्रा हमेशा अपने अगल तरह के रोल और स्टाइल से दर्शकों के बीच छा जाना अच्छे से जानती हैं. जहां बीते साल में उनकी फिल्म 'बधाई हो' ने गदर मचाया तो वहीं 'पटाखा' की जोरदार परफॉर्मेंस के लिए भी सान्या ने काफी तारीफें बटोरीं. लेकिन अब उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

इस वीडियो में सान्या वेस्टर्न और पंजाबी दोनों स्टाइल में डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन सान्या की पंजाबी बीट्स वाले मूव्स किसी को भी एट्रेक्ट करने के लिए काफी हैं. यह गाना कोई और नहीं बल्कि इन दिनों इंटरनेट पर अलग-अलग डांसर्स के वीडियोज में सुनाई देने वाला 'लिम्बरगिनी' है. पिछले साल रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर द दूरबीन का है, जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए यह वीडियो...

पिछले साल सान्या को एक बुरी चोट लगी थी जिसके बाद से सान्या के डांस वीडियो इंटरनेट पर नजर नहीं आ रहे थे. एक इंटरव्यू में भी सान्या ने यह बात कही थी कि वह इन दिनों डांस करने से बचती हैं. लेकिन इस वीडियो से जहां एक ओर सान्या ने सबका दिल धड़काया है वहीं अपनी चोट ठीक होने की खुशखबरी भी दी है. 

यह वीडियो उनके कोरियोग्राफर दोस्त शाज़ेब शेख ने डांस शेयर किया है और खुलासा किया है कि सान्या ने अपनी चोट से पहले डांस सीखा था, लेकिन इसके कारण शूटिंग नहीं कर सके. उन्होंने कैप्शन दिया, "जब मैंने इस गीत को कोरियोग्राफ किया तो मैंने इसे उसके लिए बनाया, दुर्भाग्य से वह घायल हो गई, इस नृत्यकला को बहुत प्यार मिला है, लेकिन यह सब किए बिना यह यात्रा पूरी नहीं हुई."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें