'उन्हें जरूरत नहीं है मेरी...' जब अभिषेक बच्चन ने सरेआम कह दी थी ऐसी बात! खूब वायरल हुआ था पोस्ट
Advertisement
trendingNow12340911

'उन्हें जरूरत नहीं है मेरी...' जब अभिषेक बच्चन ने सरेआम कह दी थी ऐसी बात! खूब वायरल हुआ था पोस्ट

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अलग-अलग पहुंचे थे, जिसके बाद से ही दोनों लाइमलाइट में हैं. इतना ही नहीं, दोनों के अलग होने की अफवाहों ने फैंस को भी परेशान कर दिया है. 

Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai Sign Movies

Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai Sign Movies: 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से लेकर 13 जुलाई को उनके 'शुभ आशीर्वाद' में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अलग-अलग पहुंचे थे. जहां अभिषेक पूरे परिवार के साथ पहुंचे तो वहीं, ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंचीं और तब से ही दोनों दोनों लाइमलाइट में हैं. इतना ही नहीं, दोनों के अलग होने की अफवाहों ने फैंस को भी परेशान कर दिया है. 

इसी बीच अभिषेक बच्चन ने एक 'तलाक' वाला पोस्ट लाइक किया, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल ही मचा दी. अब दोनों के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. इसी बीच ऐश्वर्या राय को लेकर अभिषेक बच्चन का थ्रोबैक ट्वीट भी वायरल हो रहा है, जिसने यूजर्स का खासा ध्यान खींचा. ये तब की बात है जब अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' की खूब तारीफ की थी, जिसमें एक्ट्रेस ने पझुवूर की रानी नंदिनी की भूमिका निभाई थी.

fallback

यूजर ने अभिषेक को कही थी ये बात 

अभिषेक बच्चन ने अपने इस ट्वीट में लिखा था, '#PS2 बस शानदार है!!! अभी शब्द नहीं हैं. बहुत अभिभूत हूं। पूरी टीम #ManiRatnam @chiyaan, @trishtrashers, @actor_jayamravi, @Karthi_Offl और बाकी कलाकारों और क्रू को बधाई और इसलिए, मिसेज पर बहुत गर्व है. अब तक का उनका सबसे बेस्ट #ऐश्वर्यारायबच्चन'. इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए अभिषेक को एक सुझाव दिया था कि उनको ऐश्वर्या को और फिल्में साइन करनी देनी चाहिए. 

ऐश्वर्या राय के साथ चल रही अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, हर कोई रह गया हैरान

अभिषेक ने दिया यूजर को करारा जवाब

साथ ही यूजर ने लिखा था कि अभिषेक को अपनी बेटी आराध्या का ख्याल रखना चाहिए. यूजर ने लिखा था, 'जैसा आपको करना चाहिए! अब उन्हें और फिल्में साइन करने दें और आप आराध्या का ख्याल रखें'. बात यहीं खत्म नहीं हो जाती, अभिषेक ने तुरंत इस यूजर के ट्वीट की जवाब देते हुए लिखा था, 'उन्हें साइन करने दें??? सर, उसे निश्चित रूप से उनको कुछ भी करने के लिए मेरी परमिशन की जरूरत नहीं है. खासकर वो चीज जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हो'.  

फैंस ने एक्टर की जमकर की तारीफ

साथ ही अभिषेक के जवाब की कई लोगों ने काफी तारीफ भी की थी, क्योंकि इस बात को उनके तमाम फैंस मानते हैं कि ऐश्वर्या राय को किसी भी काम या फिल्म के लिए अपने पति की मंजूरी के बिना अपने करियर के फैसले खुद लेने का अधिकार है. पिछले साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरी इस फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' में ऐश्वर्या राय बच्चन ने विक्रम, जयम रवि, त्रिशा कृष्णन और शोभिता धुलिपाला जैसे सितारों के साथ अहम भूमिका निभाई थी. 

Trending news