close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पर्दे पर आएगी इस 'जिंदा शहीद' की कहानी! आतंकवाद के खिलाफ लड़ी थी जंग

इस फिल्म का शीर्षक है 'जिंदा शहीद', जिस पर फिल्म के निर्माता शैलेंद्र सिंह और प्रिया गुप्ता जल्द ही काम की शुरुआत करने वाले हैं. 

पर्दे पर आएगी इस 'जिंदा शहीद' की कहानी! आतंकवाद के खिलाफ लड़ी थी जंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बायोपिक्स का दौर लगातार जाती है, अब इसी सिलसिले में आतंकवाद से लोहा लेने और सैनिकों के परिवारों की मदद करने वाले एक शख्स की कहानी पर्दे पर आने वाली है. अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. 

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा 1990 के दशक में एक जानलेवा हमले से बचने के बाद वह चर्चा में आए थे. वह राजनीति में भी शामिल हुए, लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति को छोड़ आतंकियों को सजा दिलाने और सैनिकों के परिवार की सहायता करने को ही अपनी जिंदगी का मकसद बना लिया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

इस फिल्म का शीर्षक है 'जिंदा शहीद', जिस पर फिल्म के निर्माता शैलेंद्र सिंह और प्रिया गुप्ता जल्द ही काम की शुरुआत करने वाले हैं. साल 2020 में इसकी शूटिंग शुरू होगी.

निर्माता शैलेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा, "एम.एस. बिट्टा एक जीवित किंवदंती हैं. उनकी कहानी को बताया जाना चाहिए जिससे देश के 60 करोड़ युवाओं को प्रेरणा मिल सकें. हम एम.एस. बिट्टा के शुक्रगुजार हैं क्योंकि उन्होंने उनकी कहानी को बताने को लेकर हम पर यकीन किया. यह फिल्म बॉलीवुड के लिए एक गेम-चेंजर साबित होगी."

फिल्म की शुरुआत करने से पहले बिट्टा, सिंह और गुप्ता ने यहां मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर में आकर भगवान का आशीर्वाद लेंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें