close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WOW! अब इन स्टार्स के साथ बनेगी 'कुछ कुछ होता है', ये है करण जौहर की लिस्ट...

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' अपनी स्टारी, बेमिसाल म्यूजिक और सुपरहिट डायलॉग्स के लिए जानी जाती है...

WOW! अब इन स्टार्स के साथ बनेगी 'कुछ कुछ होता है', ये है करण जौहर की लिस्ट...

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आने वाले हर एक्टर की तमन्ना चंद फिल्मों में काम करने की जरूर होती होगी. ऐसी ही थी फिल्म 'कुछ कुछ होता है', जो अपनी स्टारी, बेमिसाल म्यूजिक और सुपरहिट डायलॉग्स के लिए जानी जाती है. करण जोहर की शाहरुख खान, कालोज, रानी मुखर्जी और सलमान खान स्टारर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने हाल ही में अपने 20 साल पूरे किए हैं.

करण जौहर की फिलहाल तो 'कुछ कुछ होता है' के रीबूट पर काम करने की कोई योजना नहीं है, लेकिन उनका कहना है कि अगर वह इस लव स्टोरी को दोबारा बनाने का फैसला लेते हैं तो रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्न्वी कपूर उनकी फेहरिस्त में होंगे. 

करण जौहर हुए इमोशनल, मेलबर्न में होगी 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग

'कुछ कुछ होता है' : 20 साल बाद फिर कुछ यूं साथ नजर आए राहुल, अंजली और टीना... 

मेलबॉर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में दर्शकों से बातचीत करने के दौरान करण ने कहा, "मेरी फेहरिस्त में रणवीर सिंह राहुल के रूप में होंगे. उनमें शाहरुख खान के जैसा पागलपन है. आलिया भट्ट अंजली का किरदार निभाएंगी क्योंकि उनमें वह उत्साह है और जाह्न्वी टीना के रूप में नजर आएंगी क्योंकि उनमें वह ठहराव है और किरदार का सामंजस्य है."

Shah Rukh Khan, kajol and Rani celebrates Kuch Kuch Hota Hai 20 years together

बता दें कि मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में 'कुछ कुछ होता है' को एक बेहतरीन फिल्म के तौर पर दिखाया गया है. फिल्म ने अक्टूबर 2018 में 20 साल पूरे किए हैं. मेलबॉर्न में इस फिल्म महोत्सव का समापन 17 अगस्त को होगा. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें