रानू मंडल पर MEME बनाने वालों पर भड़के यूट्यूबर भुवन बाम, बोले 'उन्हें पता ही नहीं...'

सोशल मीडिया सेंसेशन से बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों किसी न किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं...

रानू मंडल पर MEME बनाने वालों पर भड़के यूट्यूबर भुवन बाम, बोले  'उन्हें पता ही नहीं...'

नई दिल्ली: कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर-बसर करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन से बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों किसी न किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई MEME बनाए जा रहे हैं. लेकिन अब कुछ लोग रानू मंडल के सपोर्ट में भी सामने आए हैं. 

इन दिनों रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने हैवी मेकअप और रैंपवॉक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. लोग उनके मेकअप को लेकर उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं. वहीं बीते दिनों फैन पर बरसने के बाद भी कई लोगों न उनका माखौल उड़ाया था. लेकिन अब फेमस यूट्यूबर भुवन बाम ने उनका सपोर्ट किया है. 

भुवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह लोगों को यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि रानू मंडल को ट्रोल करना ठीक नहीं है. हम देख सकते हैं भुवन बता रहे हैं कि रानू को यह नहीं पता कि उन्हें लोगें के साथ कैसे पेश आना है, एप्रिशिएशन को कैसे रिस्पॉन्स करना है. 

इस वीडियो के बाद रानू के सपोर्ट में बोलने वालों की भी एक लंबी कतार सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है. ये लोग सही मायनों में यह साबित कर रहे हैं कि कैसे इंटरनेट की दुनिया में भी पॉजिटिविटी बरकरार रखी जा सकती है. 

इसे भी देखें:

 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें