वेब सीरीज 'SKYFIRE' ने रिलीज के पहले मचाई इंटरनेट पर धूम, इस साइंस फिक्शन पर है आधारित!
Advertisement
trendingNow1526738

वेब सीरीज 'SKYFIRE' ने रिलीज के पहले मचाई इंटरनेट पर धूम, इस साइंस फिक्शन पर है आधारित!

भारत में अपनी तरह की पहली  वेब सीरीज है 'स्काईफायर', इसकी शूटिंग मुंबई और अन्य स्थानों जैसे दिल्ली, देहरादून, केरल और भूटान में की गई है. प्रतीक बब्बर,  सोनल चौहान प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं वहीं बंगाली अभिनेता जिशु सेनगुप्ता और जतिन गोस्वामी भी खास किरदार में हैं... 

वेब सीरीज 'SKYFIRE' ने रिलीज के पहले मचाई इंटरनेट पर धूम, इस साइंस फिक्शन पर है आधारित!

नई दिल्ली: Zee5 अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए एक बेहतरीन वेब सीरीज लेकर आया है, फुल एंटरटेनमेंट और एक्स्ट्राऑर्डिनरी एंटरटेनमेंट का डोस लेने के लिए 'स्काईफायर' साइंस प्रेमियों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है. भारत में यह अपनी तरह की पहली फिल्म है. फिलहाल इस वेब सीरीज को लांच कर दिया गया है आइए जानते हैं क्या खाते हैं इस वेब सीरीज में...

Zee5 ने शबीना खान के साथ, अरून रमन की किताब 'स्काईफायर' के अधिकार खरीदे हैं, जो शो का शीर्षक भी है. फिल्म की शूटिंग मुंबई और अन्य स्थानों जैसे दिल्ली, देहरादून, केरल और भूटान में की गई है. प्रतीक बब्बर और सोनल चौहान प्रमुख भूमिका निभाते हैं और बंगाली अभिनेता जिशु सेनगुप्ता और जतिन गोस्वामी शामिल होते हैं.       

सोनल ने एक इतिहासकार, मीनाक्षी पीरज़ादा की भूमिका निभाई है. चूंकि, उसने स्क्रिप्ट के बाद किताब पढ़ी, जिस वजह से उसे कहानी और केरेक्टर को गहराई से समझने में मदद की. एक अमेरिकी वेब एडिक्ट के रूप में, वह वास्तव में मानती हैं कि वेब स्पेस ही फ्यूचर है और जल्द ही पहले के मीडिया से आगे जाने वाला है. वह इस फिल्म में अपने रोल से पूरी तरह से संतुष्ट हैं.  

प्रतीक बब्बर एक पत्रकार, चंद्रशेखर की भूमिका में हैं. इस भूमिका को निभाते हुए उन्हें एक चुनौती का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने काफी रिसर्च और मेहनत के बाद इस किरदार के लिए खुद को तैयार किया है. फिल्म दर्शकों को इस बात की जानकारी देती है कि मौसम के नियंत्रण को गलत तरीके से कैसे इस्तेमाल किया जाता है.           

fallback  

जाने-माने बंगाली अभिनेता जीशु सेनगुप्ता ने ZEE के साथ कुछ सालों से काम किया है... जतिन गोस्वामी ने अभी तक किताब नहीं पढ़ी है क्योंकि वह 'स्क्रिप्ट को एक अभिनेता की बाइबल मानते हैं' और स्क्रिप्ट से परे नहीं जाना चाहते थे. इस वेब सीरीज का प्रीमियर 22 मई को ZEE5 पर होगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news