Rings of Power Season 2 Trailer: दूसरे सीजन का जबरदस्त ट्रेलर आउट, जानें कब होगा प्रीमियर
Advertisement
trendingNow12355323

Rings of Power Season 2 Trailer: दूसरे सीजन का जबरदस्त ट्रेलर आउट, जानें कब होगा प्रीमियर

The Lord of the Rings: The Rings of Power Season 3 Trailer: 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' के कलाकारों ने शुक्रवार को सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में प्राइम वीडियो सीरीज के सीजन 2 के लिए एक नया ट्रेलर लॉन्च किया. कॉमिक-कॉन ट्रेलर विकर्स के साउरॉन के एक शॉट के साथ खुलता है और इस बात पर फोकस करता है कि टाइटैनिक रिंग कैसे एल्व्सऔर बौनों की दुनिया को लुभाती है, जिसमें गैलाड्रियल भी शामिल है, जो एल्रोनड के विरोध के बावजूद रिंगों में से एक पहनता है.

'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' सीजन 2

The Lord of the Rings: The Rings of Power Season 3 Trailer: सैन डिएगो में शुक्रवार, 26 जुलाई को प्राइम वीडियो की सीरीज 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' के मच अवेडिट सीजन का ट्रेलर लॉन्च किया. इस मौके पर पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. शो के निर्माता जे.डी.पेन और पैट्रिक मैकके के साथ, एमी-नॉमिनेटिड एक्ट्रेस अभिनेत्री और फेमस जेनर फैन यवेट निकोल ब्राउन (एवेंजर्स: एंडगेम, कम्युनिटी) की मौजूदगी में ट्रेलर आउट हुआ.

6,500 फैन्स के बीच बड़ी स्टारकास्ट ने सीजन 2 का स्पेशल ट्रेलर जारी कर सभी को रोमांचित कर दिया. एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर में खलनायक सौरोन की लंबे समय से 
वापसी पर फोकस किया गया, जो कई सालों तक सभी क्षेत्रों में कड़ी मेहनत से शांति बनाए रखने के बाद पृथ्वी पर अंधकार और बुराई की वापसी का ऐलान करता है. ट्रेलर में सौरोन की धोखा और छल की शक्तियों की सहायता से बनाई गई रिंग्स ऑफ पावर के निर्माण को भी दिखाता है. 

आमिर खान ने कह दिया था कुछ ऐसा, महेश भट्ट को छोड़नी पड़ी 'गुलाम', सालों बाद किया बड़ा खुलासा

29 अगस्त को होगा प्रीमियर
फैन्स 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' के ट्रेलर को देख काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 'द रिंग्स ऑफ पावर' के दूसरे सीज़न में सौरोन की वापसी हो चुकी है. नए सीजन के ट्रेलर में कई काल्पनिक और डराने वाले प्राणी दिखाई दिए. नए सीजन में युवा शेलोब, बैरो-वाइट्स की सेना, हिल-ट्रॉल डैमरोड, एक समुद्री कीड़ा और यहां तक कि एंट्स भी शामिल हैं. 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' का दूसरा सीजन 29 अगस्त, 2024 को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जाएगा.

 
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच अफ्रीका में हुआ मजेदार फेस ऑफ, किसने मारी बाजी?

ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची स्टार कास्ट
बता दें कि शो के हॉल एच पैनल में भाग लेने वाले कास्ट सदस्यों में सिंथिया अडाई-रॉबिन्सन, रॉबर्ट अरामायो, मैक्सिम बाल्ड्री, मॉर्फिड क्लार्क, इस्माइल क्रूज कॉर्डोवा, चार्ल्स एडवर्ड्स, ट्रिस्टन ग्रावेल, सैम हेजलडाइन, एमा होर्वाथ, टायरो मुहाफिदिन, सोफिया नोमवेट, लॉयड ओवेन, मेगन रिचर्ड्स, चार्ली विकर्स, बेंजामिन वॉकर, और डैनियल वेमैन शामिल थे.

Trending news