close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रेस्टोरेंट बिजनेस में नाम कमा रहे हैं फैज कड़ावाला, पिता रहे हैं ब्लॉकबस्टर फिल्मों के किंग

हनीफ कड़ावाला ने मैगनम फिल्मस की नींव रखी थी और उन्होंने दिल ही तो है, बाप नंबरी बेटा दस नंबरी और सनम जैसी कई हिट फिल्मों का निर्माण किया. अब हनीफ के बेटे फैज कड़ावाला का नाम ग्लैमर इंडस्ट्री में खूब चर्चा बटोर रहा है.

रेस्टोरेंट बिजनेस में नाम कमा रहे हैं फैज कड़ावाला, पिता रहे हैं ब्लॉकबस्टर फिल्मों के किंग
फैज कड़ावाला (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 90 के दशक में मैगनम फिल्मस ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से अपना बनाया. हनीफ कड़ावाला ने मैगनम फिल्मस की नींव रखी थी और उन्होंने दिल ही तो है, बाप नंबरी बेटा दस नंबरी और सनम जैसी कई हिट फिल्मों का निर्माण किया. अब हनीफ के बेटे फैज कड़ावाला का नाम ग्लैमर इंडस्ट्री में खूब चर्चा बटोर रहा है. फैज एक ऐसी फैमिली से आते हैं जो फिल्में बनाने के अलावा अच्छा खाने और लग्जरी कार्स के शौकीन हैं. बता दें कि फैज ने इंडिया का पहला लेबनान रेस्टोरेंट मुंबई में खोला है. इस रेस्टोरेंट का खाना सेलिब्रेटीज खूब पसंद करते हैं. 

बांद्रा के #Arbab होटल के मालिक फैज ने अपने फादर के मशहूर तावा रेस्टोरेंट से एंस्पायर होकर इस बिजनेस को शुरू किया जो अब उन्हें भी लोगों के बीच हिट बना रहा है. लेबनान और अरेबिक फूड के शौकीन लोगों के लिए ये जगह किसी विश से कम नहीं है. फैज के इस रेस्टोरेंट में अक्सर सेलेब्स का तांता लगा रहता है. 

3 साल बाद बड़े पर्दे पर सूरज पंचोली की वापसी, सामने आया फिल्म का First Look

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

you will always be in my heart because in there you are still alive Happy Father’s Day 

A post shared by Faiz Kadawalla (@faizkadawalla) on

बता दें कि फिल्ममेकिंग के अलावा फैज को कार्स और खाने का बहुत शौक है. इसी को अपना करियर बनाने वाले फैज उन स्टार किड्स में से हैं जो एक्टिंग के अलावा भी अपना करियर चुन रहे हैं. खाने के अलावा फैज को ऑटो इंडस्ट्री में भी काम करना खूब पसंद है और वो इस फील्ड में ऑटो कस्टम में भी हाथ आजमा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें