'मीठा मीठा बथे कमरिया' गाने में Pawan Singh-Dimple ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, वायरल हुआ Video

एक बार फिर भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा उनके फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. पवन सिंह का वीडियो सॉन्ग 'मीठा मीठा बथे कमरिया' (Mitha Mitha Bathe Kamariya) को यूट्यूब पर बहुत कम समय में 141 मिलियन व्यूज पार कर गया है.

'मीठा मीठा बथे कमरिया' गाने में Pawan Singh-Dimple ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, वायरल हुआ Video
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक बार फिर भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा उनके फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. भोजपुरी म्यूजिक कंपनी (Bhojpuri Music Company) से रिलीज हुआ सुपरस्टार पवन सिंह का वीडियो सॉन्ग 'मीठा मीठा बथे कमरिया' (Mitha Mitha Bathe Kamariya) को यूट्यूब पर बहुत कम समय में 141 मिलियन व्यूज पार कर गया है. पवन सिंह के अलबम का यह एक नया रिकॉर्ड बन चुका है. 

पवन सिंह और डिम्पल सिंह ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

यह गाना यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) और डिम्पल सिंह (Dimple Singh) ने जबरदस्त परफॉर्मेंस किया है. इस गाने को सोशल मीडिया में ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने प्रस्तुत किया है. 'मीठा मीठा बथे कमरिया' (Mitha Bathe Kamariya) गाने को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना

इस गाने पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर पवन सिंह (Pawan Singh) के फैंस ने काफी वीडियो भी बनाए हैं. इससे लगता है कि यह गाना वाकई हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने. परिकल्पना दीपक सिंह की है. रिकॉर्डिस्ट पप्पी जी जगन्नाथ स्टूडियो आरा हैं. 

'शेर सिंह' ने जमकर मचाया था धमाल

बता दें, पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह (Sher Singh)' ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिला था. इस फिल्म में एक ओर जहां वे खतरनाक स्टंट करते दिखे, तो वहीं शेर के साथ पवन सिंह की लड़ाई काफी रोमांचक रही.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.