चर्चा में है इस अरबपति बिजनेसमैन की बीवी, इंटरनेट पर जमकर शेयर हो रहीं PHOTOS
Advertisement
trendingNow1987732

चर्चा में है इस अरबपति बिजनेसमैन की बीवी, इंटरनेट पर जमकर शेयर हो रहीं PHOTOS

सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) के पति पी.वी. कृष्ण रेड्डी (PV Krishna Reddy) भारत के सबसे कामयाब बिजनेसमैन्स की लिस्ट में आते हैं.

सुधा रेड्डी

नई दिल्ली: हैदराबाद के अरबपति बिजनसमैन पी.वी. कृष्ण रेड्डी (PV Krishna Reddy) की पत्नी सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) ने इस साल के मेट गाला 2021 में वो कमाल कर दिखाया जिसे करने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसी अभिनेत्रियों को सालों का वक्त लग गया. यानि सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) मेट गाला 2021 (MET Gala) के रेड कार्पेट पर नजर आईं और इस साल ऐसा करने वाली वह इकलौती भारतीय थीं.

  1. कौन हैं सुधा रेड्डी के पति?
  2. मेट गाला में शामिल हुई थीं सुधा
  3. इंटरनेट पर चर्चा में हैं तस्वीरें

कौन हैं पी.वी. कृष्ण रेड्डी?
सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) के पति पी.वी. कृष्ण रेड्डी (PV Krishna Reddy) भारत के सबसे कामयाब बिजनेसमैन्स की लिस्ट में आते हैं. सुधा (Sudha Reddy) के पति Megha Engineering and Infrastructure के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. मालूम हो कि मेट गाला में हर साल ढेरों सेलेब्रिटी अजीबोगरीब आउटफिट पहन कर पहुंचते हैं और सबसे अतरंगी आउटफिट वाले सेलेब्रिटी हर साल काफी सुर्खियों में भी रहते हैं. मेट गाला में शरीक होने के लिए सुधा (Sudha Reddy) प्राइवेट जेट से न्यूयॉर्क पहुंची थीं.

किसने तैयार किया था ड्रेस?
सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) का जो ड्रेस काफी ज्यादा चर्चा में रहा उसे नामी फैशन डिजाइनर लेबल फाल्गुनी शेन पीकॉक ने तैयार किया था. इस गाउन को हाथों से तैयार किया गया था और गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ बैकलेस डिजाइन थी. शोल्डर्स पर गोल्डन पैच थे तो वहीं नीचे की तरफ स्लिट के साथ लॉन्ग टेल ऐड की गई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudha Reddy (@sudhareddy.official)

गणेश जी वाले पर्स ने बटोरीं सुर्खियां
सुधा (Sudha Reddy) के हाथ में गणेश जी की मूर्ति के आकार का क्लच पर्स था. इस साल सुधा काफी सुर्खियों में रही हैं और कम ही लोग जानते हैं कि सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) Megha Engineering and Infrastructure Limited (MEIL) की निदेशक हैं. इसके साथ वह समाजसेवा में भी काफी एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की ये बोल्ड बाला करेगी 'बिग बॉस 15' में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news