close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लिजेंडरी सरोज खान से प्रेरित होकर तेजल पिम्पले ने शुरू की डांस एकेडमी, पैन इंडिया के साथ करेंगी काम

तेजल अपने सभी वर्टिकल के तहत सात हज़ार से अधिक कर्मचारियों की देखभाल करते हुए, मुंबई में 'मी टाइम कैफ़े' और 'पेंटहाउस' लाउंज भी चला रही हैं.

लिजेंडरी सरोज खान से प्रेरित होकर तेजल पिम्पले ने शुरू की डांस एकेडमी, पैन इंडिया के साथ करेंगी काम
तेजल पिम्पले (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिजेंड्री डांसर सरोज खान और माधुरी दीक्षित से प्रेरित होकर बिजनेस वुमन तेजल पिम्पले जल्द ही अपनी डांस अकादमी पैन इंडिया में शुरू करेंगी. तेजल पिम्पले एक ऐसी ही गुणवंती बिजनेस वुमन है जो   कुल दस से अधिक फर्मों की निर्देशक है. वह सी.आई. एस. बी (CISB) फेसिलिटी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, ग्रीन इको एनवायरनमेंट एंड एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा पावर एंड केबल्स लिमिटेड, रीन केमिकल्स एंड एग्रो प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड, श्री समर्थ कैटरर्स प्राइवेट लिमिटेड और कई अन्य कंपनियों की निदेशक हैं जिनके पास विदेश में भी बिजनेस सेटअप हैं. 

तेजल अपने सभी वर्टिकल के तहत सात हज़ार से अधिक कर्मचारियों की देखभाल करते हुए, मुंबई में 'मी टाइम कैफ़े' और 'पेंटहाउस' लाउंज भी चला रही हैं. तेजल ने होटल व्यवसाय में कदम रखा क्योंकि वह चाहती थीं कि लोग मुंबई के तेज जीवन की हलचल के बीच खुद के लिए चार पल सुकून के भी निकाल सकें. तेजल के इस लाउंज और कैफे में कई हस्तियों को अपना मी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जा चुका है. मराठी अभिनेत्री दीपाली सईद और मनीषा केलकर, तेजल के इस कैफे में मराठी व्यंजनों की प्रशंसक हैं. 

Video: नेहा कक्कड़ ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, यूट्यूब पर व्यूज 100 मिलियन के पार

मीडिया से बातचीत करते तेजल ने बताया कि वो किस बॉलीवुड स्टार को अपने होटल में आमंत्रित करना चाहती है और किसी डिश को वो परोसना पसंद करेंगी. तेजल कहती हैं कि मैं शाहरुख़ और सलमान को कोका कोला चिकन खाना परोसना पसंद करूंगी और वे इसे ज़रूर पसंद करेंगे. 

तेजल को बचपन से डांस का भी शौक रहा है. वह हमेशा ही अपने सपनों को अचीव करने पर विश्वास करती हैं.  अपनी सभी जिम्मेदारियों को संभालने के साथ, वह बहुत जल्द अंधेरी में अपनी नृत्य अकादमी खोलने जा रही हैं. तेअपने गुरु के आशीर्वाद के साथ तेजल इस डांस अकादमी को पहले मुंबई में शुरू करेंगी और बाद में इसे बड़े पैमाने पर पैन इंडिया को कवर किया जाएगा.