Anupama Spoiler Alert: लाख तानों के बाद भी अनुपमा पहुंचेगी अनुज के घर, दोनों करेंगे किचन रोमांस
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: लाख तानों के बाद भी अनुपमा पहुंचेगी अनुज के घर, दोनों करेंगे किचन रोमांस

Anupama Spoiler Alert: अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा लाख मुश्किलों के बाद भी करीब आ रहे हैं. दोनों की दोस्ती बीतते दिनों के साथ मजबूत होती जा रही है. 

अनुपमा और अनुज.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आखिर अनुज और अनुपमा अकेले में वक्त बिताते नजर आएंगे. लाख तानों के बाद भी अनुपमा अपने लिए सही फैसला ही करेगी. 

  1. अनुपमा को फिर सुनने को मिलेंगे ताने
  2. अनुपमा को मिलेगा सरप्राइज
  3. अनुपमा बनाएगी अनुज के लिए मीठा

अनुपमा को फिर सुनने को मिलेंगे ताने

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) मुंबई से लौट आई है. अनुपमा घर पहुंचेगी तो उसका सामना राखी से होगा. अनुपमा राखी को 20 लाख का चेक थमाकर नौ दो ग्यारह करेगी. जाते-जाते राखी गिर जाएगी और फिर उसके निकलते ही अनुपमा गंगा जल का छिड़काव कराएगी. इस सब के बाद वनराज फिर से अनुपमा को ताना मारेगा. वनराज आसानी से अनुज और अनुपमा का पीछा नहीं छोड़ने वाला. इस पूरे मामले से हटकर बापूजी, गोपी काका और अनुज अनुपमा के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे. अनुपमा को बापूजी अनुज के घर बुलाएंगी. अनुपमा वहां पहुंचेगी तो उसके सामने एक थाल सजी होगी. 

अनुपमा को मिलेगा सरप्राइज

इस थाल में अनुपमा (Anupama) का पूरा होता सपना है यानी भूमि पूजन का कार्ड है. इस कार्ड पर अनुपमा का नाम लिखा होगा, जिसे देख अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. अनुपमा खूब एक्साइटेड हो जाएगी. अनुपमा की खुशी को देख अनुज (Anuj Kapadia) भी मन ही मन खुश होगा. वहीं बापूजी और गोपी काका भी अनुपमा की खुशी में साथ देंगे. बापूजी और गोपी काका कहेंगे कि अनुपमा कुछ मीठा बनाए. इस खुशी के मौके पर अनुपमा, अनुज के घर पर मीठा बनाने  के लिए तैयार हो जाएगी. इसके बाद अनुपमा, अनुज के साथ किचन में जाएगी.

अनुपमा बनाएगी अनुज के लिए मीठा

अनुज, अनुपमा (Anupama) को अपने किचन में देखकर बहुत अच्छा महसूस करेगा. वो अपने सपनों की दुनिया में कहीं खो जाएगा. अनुज (Anuj Kapadia) अपने सपने में अनुपमा को अपनी पत्नी की तरह फील करेगा. किचन में अनुज अनुपमा की हेल्प भी करेगा और उसे तिरछी नजरों से देखता रहेगा. अनुपमा जल्दी से मिठा बना देगी और बापूजी-गोपी काका को खाने को देगी. इसके बाद वो दोनों का आशीर्वाद लेगी. अब ऐसे में ये सोचने वाली बात है कि क्या अनुज का सपना पूरा होगा? क्या अनुपमा असल में अनुज की पत्नी बनेगी? वैसे अनुज और गोपी काका अनुपमा के हाथ का बना मीठा खाकर खूब तारीफें करेंगे. 

ये भी पढ़ें: समर की जान लेने की कोशिश करेगा रोहन, बचाने के लिए नंदनी के सामने रखेगा ये शर्त! 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news