Anupamaa Spoiler Alert: तपिश ने सीधे वनराज से टक्कर ली, आद्या खोज रही अनुपमा में मां!
Advertisement
trendingNow12041452

Anupamaa Spoiler Alert: तपिश ने सीधे वनराज से टक्कर ली, आद्या खोज रही अनुपमा में मां!

Anupama Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में तपिश सीधा जाकर वनराज से टक्कर लेता दिखाई देगा. तो वहीं दूसरी तरफ आद्या छिप-छिपकर अपनी मां अनुपमा को देखेगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 03 January 2024 Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक बार फिर से नया मोड़ आने वाला है. आद्या जो अब तक अपनी मां से नफरत करती दिखाई दे रही थी, वह अनुपमा (Anupamaa Serial) की तरफ खींचती चली जाएगी. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आद्या छिपकर अनुपमा को रेस्टोरेंट के बाहर से देखेगी. अनुपमा को भी अहसास होगा कि कोई उसे देख रहा है, वह बाहर जाकर देखेगी तो उसे आद्या मिलेगी. अनुपमा, आद्या को देखते ही 'बेबली' यानी छोटी अनु के एक नाम से बुला देगी. जिसे सुनकर आद्या शॉक हो जाएगी और फिर नाटक करते हुए कहेगी ये बेबली क्या है. 

क्या आद्या भूल जाएगी मां के लिए नफरत?

अनुपमा सीरियल (Anupama New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आद्या जो अब तक अपनी मां से नफरत करती दिखाई दे रही थी, वह छिप-छिपकर अनुपमा को रेस्टोरेंट के बाहर से देखेगी. अनुपमा भी आद्या को देख लेगी और उससे बात करने जाएगी. जहां अनुपमा के मुंह से आद्या को देखकर बेबली निकल जाएगा. जिसके बाद आद्या के मन में सभी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. आद्या लेकिन अनुपमा के सामने नाटक करेगी, अनुपमा प्यार से आद्या के चेहरे पर हाथ रखेगी और पूछेगी कोई प्रॉब्लम है क्या. लेकिन आद्या मना करके वहां से भाग जाएगी.

वनराज से सीधी टक्कर लेगा तपिश!

अनुपमा (Rupali Ganguly) के नए एपिसोड में कहानी एक तरफ आध्या और अनु के इर्द-गिर्द घूमेगी. तो दूसरी तरफ तपिश एक बार फिर से शाह हाऊस के बाहर पहुंच जाएगा. जहां वनराज उसे देख लेगा, फिर तपिश सीधा-सीधा वनराज के सामने कह देगा कि वह डिंपी से प्यार करता है. तपिश की बातें सुनकर वनराज भड़क जाएगा और उसे धमकी देगा. लेकिन तपिश इस बार पूरी तरह से वनराज को आईना दिखा देगा. तपिश सीधा-सीधा कहेगा कि डिंपी को आपने कैदी बनाकर रखा है. आपको लगता है आप अंश से प्यार करते हैं लेकिन आज अगर आपको कुछ हो जाए तो अंश का कौन ध्यान रखेगा. यह बात सुनकर वनराज चुप हो जाता है. तपिश कई बातें सुनाकर शाह हाऊस के बाहर से चला जाता है लेकिन वनराज दंग ही खड़ा रह जाता है.

Trending news