'मैं रोती हूं सिर्फ एक लड़के की वजह से...' टीवी एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- 'मुझे जीतना है'
Advertisement
trendingNow12319031

'मैं रोती हूं सिर्फ एक लड़के की वजह से...' टीवी एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- 'मुझे जीतना है'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के 2 जुलाई के एपिसोड में पौलमी दास और शिवानी कुमारी ने अपने पिछले मतभेदों पर बैठकर बातचीत की. इस दौरान पौलमी दास ने शिवानी कुमारी से कहा कि वह दर्द में भी नहीं रोती है, लेकिन सिर्फ एक लड़के की वजह से वह रोती हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वह इस शो को सिर्फ एक लड़के की वजह से जीतना चाहती हैं.

'जिसके कारण में ये शो में आई हूं'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के दौरान कंटेस्टेंट्स के इमोशन्स भी लगातार सामने आ रहे हैं. कंटेस्टेंट्स झगड़े-मतभेदों के बीच एक-दूसरे के साथ बैठ कर अपने दुख दर्द भी बांट रहे हैं. पिछले दिनों शो में एक्ट्रेस पौलमी दास और शिवानी के बीच एक-दूसरे को धक्का देने को लेकर काफी बड़ा झगड़ा हुआ था, लेकिन हाल ही में पौलमी और शिवानी ने इस मामले को बैठकर सुलझाया. पौलमी एक्ट्रेस सना सुल्ताना के साथ शिवानी कुमारी के पास आईं और उनसे बातचीत की. जब सना सुल्ताना वहां से चली गईं, तब पौलमी दास ने शिवानी कुमारी को बताया कि वह शो क्यों जीतना चाहती हैं?

शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) से बात करते हुए पौलमी दास (Poulomi Das) ने कहा, ''तुमको कभी भी किसी भी चीज के लिए जरूरत पड़े, बड़ी दीदी समझ के मुझसे पूछ लेना. मैं तुम्हें बिना पक्षपात किए हुए बताऊंगी.'' इसके बाद शिवानी कुमारी ने कहा कि वह हमेशा लोगों को हंसाना चाहती हैं. युवा व्लॉगर ने यह भी बताया कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर के कंटेस्टेंट्स को उनके मजाक पसंद नहीं आते, क्योंकि वे अधिक प्रोफेशनल नहीं हैं. इस पर 'नागिन 6' एक्ट्रेस पौलमी उनकी बात से सहमत हुईं. इसके बाद पौलमी ने शिवानी को गले लगाने की कोशिश की. इस पर शिवानी ने कहा कि उन्होंने उसके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था.

'मुंज्या' स्टार अभय वर्मा की पहली फिल्म थी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30', सैलरी मिली थी सिर्फ 800 रुपये

'मुझे सिर्फ उस लौंडे को दिखाना है'
इस पर बात करते हुए पौलमी दास ने कहा, ''मैं दर्द में कभी नहीं रोती हूं. मैं रोती हूं सिर्फ एक ही लौंडे की वजह से. जिसके कारण में ये शो में आई हूं. और मुझे जीतना सिर्फ इसलिए नहीं है कि मुझे ये सब दिखाना है. मुझे सिर्फ उस लौंडे को दिखाना है.'' हालांकि, पौलमी ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस अपने इटैलियन एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही हैं, जिनसे पिछले साल नवंबर में उनका ब्रेकअप हो गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poulomi Polo Das (@poulomipolodas_official)

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ देखी 'कल्कि 2898 एडी', मॉम-टू-बी का स्टाइलिश अंदाज तो ब्लैक में छा गए होने वाला पापा

पौलमी दास हो गईं घर से बेघर?
बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटिड सदस्यों में पौलमी दास, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, मुनीषा खटवानी, नेजी और चंद्रिका दीक्षित थे. टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, मिड वीक इविक्शन में 'बिग बॉस' ने चार सेफ कंटेस्टेंट्स के नामों का ऐलान किया, जिसके बाद खतरे में बचे हुए कंटेस्टेंट हैं- पौलमी दास और मुनीषा खटवानी. इसके बाद बिग बॉस ने नए 'बाहरवाला' लवकेश कटारिया को एक सदस्य को डेजर जोन से एलिमिनेट करने के लिए कहा, जिसके बाद लवकेश कटारिया ने मुनीषा खटवानी को बचाया. जिसके बाद पौलमी दास घर से बेघर हो गईं.

Trending news