Hina Khan At Cannes: कांस में कहर ढाने जा रही मशहूर टीवी एक्ट्रेस, दीपिका-ऐश्वर्या को देंगी टक्कर
Advertisement

Hina Khan At Cannes: कांस में कहर ढाने जा रही मशहूर टीवी एक्ट्रेस, दीपिका-ऐश्वर्या को देंगी टक्कर

Hina Khan At Cannes: हिना खान (Hina Khan) हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, एक्ट्रेस कांस फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाने जा रही हैं. इस बार भी वो दीपिका और कैटरीना को टक्कर देंगी.

फाइल फोटो

Hina Khan At Cannes: एक बार फिर कांस फेस्टिवल की धूम शुरू होने जा रही है. हमारे देश से भी कई हसीनाएं इस विदेशी रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरने के लिए जाती हैं. जिनमें ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर अहम हैं. लेकिन इन सबको कड़ी टक्कर देने के लिए टीवी जगत की एक और हसीना आ रही है और उनका नाम है हिना खान (Hina Khan).

कांस के लिए निकलीं हिना

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान (Hina Khan) एक बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न से चार चांद लगाने वाली हैं. इसके लिए एक्ट्रेस हिना खान मुंबई से फ्रांस के लिए निकल चुकी हैं. हाल ही में वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर का ट्रैकसूट पहना हुआ था, जिसे स्पोर्ट शूज जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. हिना ने अपने बालों को खोल रखा था और सनग्लासेस में वो अपनी ब्यूटी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं.

 

 

दूसरी बार रेड कार्पेट पर चलेंगी हिना

हिना खान (Hina Khan) लगभग दो साल बाद दोबारा कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चलने वाली हैं. अपने कांस रेड कार्पेट डेब्यू पर हिना ने कमाल कर दिया था. उन्होंने ग्रे कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी. इस आउटफिट में वो किसी परी से कम नजर नहीं आ रही थीं. एक बार फिर वो अपने हुस्न का जादू बिखेरने के लिए रेड कार्पेट पर कदम रखने वाली हैं और इस बार भी वो वहां मौजूद हसीनाओं को कड़ी टक्कर देने वाली हैं.

काफी खुश दिखीं हिना

हिना खान (Hina Khan) खुद भी सालाना होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस की खुशी साफ देखने को मिली. इससे पहले अदाकारा हिना खान ने कांस 2019 में हिस्सा लिया था. जहां एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स खासे चर्चा में रहे थे. हिना खान काफी स्टाइलिश अदाकार हैं और अपने स्टाइल से वो इस बार भी रेड कार्पेट को जीत कर आएंगी.

यह भी पढ़ें-  धर्मेंद्र के पोते ने चोरी छिपे कर ली सगाई? जानें कौन है देओल परिवार की होने वाली बहू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news