शहनाज गिल को नहीं आ रही नींद, खाना भी छोड़ा; सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ऐसी है हालत
Advertisement
trendingNow1981206

शहनाज गिल को नहीं आ रही नींद, खाना भी छोड़ा; सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ऐसी है हालत

शहनाज (Shehnaaz Gill) को उनके परिवार को लोग इस हालत में अकेले नहीं छोड़ रहे हैं. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मां लगातार उसके लिए एक सपोर्ट बनी रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तबीयत ठीक नहीं है. शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) एक दूसरे के कितने करीब थे इस बात से उनका हर फैन अच्छी तरह वाकिफ है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद शहनाज (Sidharth Shukla) की जो तस्वीरें सामने आईं उनमें वह बहदवास रोते बिलखते दिखाई पड़ी थीं. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अभी भी शहनाज (Sidharth Shukla) की तबीयत ठीक नहीं है.

  1. सिद्धार्थ की मौत के बाद ऐसी है शहनाज की हालत
  2. अंतिम संस्कार के वक्त बदहवास नजर आई थीं शहनाज
  3. ठीक से सो नहीं पा रही हैं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस

खाना पीना छोड़कर बैठी हैं शहनाज गिल
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज (Shehnaaz Gill) के इस नुकसान की किसी भी तरह भरपाई नहीं हो सकती है. संभव है कि उन्हें इस तकलीफ से उबरने में वक्त लगेगा. जानकारी के मुताबिक शहनाज (Shehnaaz Gill) न तो रातों को ठीक से नींद ले पा रही हैं और ना ही ठीक से खाना खा रही हैं. इतना ही नहीं शहनाज गिल इस समय किसी के भी ठीक तरह से बात भी नहीं कर रही हैं. अधिकतर वह शांत ही हैं.

सिद्धार्थ की मां के साथ टच में हैं शहनाज
शहनाज (Shehnaaz Gill) को उनके परिवार को लोग इस हालत में अकेले नहीं छोड़ रहे हैं. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मां लगातार उसके लिए एक सपोर्ट बनी रही हैं. इस मुश्किल वक्त में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मां भी लगातार शहनाज के टच में बनी हुई हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक दूसरे के काफी करीब थे और दोनों के शादी करने की खबरें भी आ चुकी थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@_am_gm__)

'मेरा वाला कभी नहीं छोड़कर जाएगा'
बिग बॉस OTT (Bigg Boss) पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में बात करते हुए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा था कि बॉयफ्रेंड-शॉयफ्रेंड तो छोड़कर चले जाते हैं सब. मेरा वाला ये कभी भी मुझे छोड़कर नहीं जाएगा. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस बयान के कुछ ही दिन बाद ये दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के विजेता रहे थे और सीजन 14 में भी दमदार अंदाज में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: अनुपमा - अनुज आएंगे करीब, सबके सामने करेंगे रोमांटिक डांस; गुस्से से आग बबूला होगा वनराज 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news