'Taarak Mehta...' की बबीता जी ने जब आइटम सॉन्ग में दिखाए थे लटके-झटके, डांस मूव्स से किया था फैंस को घायल!

TMKOC Fame Munmun Dutta Video Song: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के रोले के बारे में तो सब जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने अपने करियर में कुछ आइटम सॉन्ग भी किए हैं.   

'Taarak Mehta...' की बबीता जी ने जब आइटम सॉन्ग में दिखाए थे लटके-झटके, डांस मूव्स से किया था फैंस को घायल!
डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. बबीता जी के नाम से प्रसिद्ध मुनमुन दत्ता लाखों लोगों के दिलों में राज करती हैं.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सीधी-सादी हाउसवाइफ का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में काफी ज्यादा बोल्ड हैं. यही नहीं, उन्होंने एक फिल्म में तो आइटम सॉन्ग भी किया था, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था. 

आइटम सॉन्ग में आई थीं नजर

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आए दिन खबरों में बनी ही रहती हैं. उनके साथ कई विवाद जुड़े रहते हैं. मुनमुन दत्ता ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने दिलाई, जिस वजह से वो बबीता जी के नाम से घर-घर जानी जाने लगीं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं और उन्होंने एक आइटम सॉन्ग में अपने हुस्न का जलवा भी दिखाया था. 

डांस से लगाए चार-चांद

बबीता जी खूबसूरती के मामले में अच्छे-अच्छों को टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को खूब भाता है, लेकिन क्या आपने उन्हें किसी आइटम सॉन्ग में डांस करते हुए देखा है? मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने एक साउथ इंडियन फिल्म 'स्टूडेंट' में आइटम सॉन्ग किया था. इस गाने के बोल थे 'आदली नातो ए पूता'. एक्ट्रेस ने इस गाने में अपने डांस और हुस्न से चार-चांद लगा दिए थे. 

 

 

बबीता जी के बारे में...

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ. उन्होंने साल 2004 में उन्होंने जीटीवी पर आने वाले सीरियल 'हम सब बाराती' से डेब्यू किया. फिल्मों की बात करें तो मुनमुन दत्ता की पहली फिल्म कमल हासन के साथ 'मुंबई एक्सप्रेस' (2005) थी. इसके अलावा वो साल 2006 में 'हॉलीडे' में नजर आई थीं. हालांकि उन्हें लोकप्रियता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से ही मिली.

यह भी पढ़ें- बचपन में हुआ था गलत काम, प्रेमी, पिता और भाई को भी खोया; नहीं टूटी अंकिता की हिम्मत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.