आसान नहीं था छवि मित्तल के लिए कैंसर की जंग जीतना, बेटी के एक सवाल ने उड़ा दिए थे होश!
Advertisement
trendingNow12030701

आसान नहीं था छवि मित्तल के लिए कैंसर की जंग जीतना, बेटी के एक सवाल ने उड़ा दिए थे होश!

Chhavi Mittal कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले ही कैंसर से जंग जीती है. हाल ही में एक शो में छवि मित्तल ने कैंसर से जंग लड़ने के दौर को याद किया. इसके साथ ही बताया कि वो उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर था.

 

छवि मित्तल

Chhavi Mittal News: कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ब्रेस्ट कैंसर की जंग जीत चुकी हैं. साल 2022 में छवि ने खुलासा किया था कि उन्हें अर्ली स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर था और 6 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद उन्होंने कैंसर को मात देकर जिंदगी की जंग जीत ली. हाल ही में छवि एक चैनल के शो में आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो उनके लिए कितना मुश्किल दौर था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी ने किस तरह से उनसे सवाल पूछा था.

इससे निपट लेंगे
छवि मित्तल ने कहा- 'मुझे इसके बारे में इसलिए पता चला क्योंकि मैं डॉक्टर के कॉन्टैक्ट में थी. उन्होंने मुझे फोन किया. मैंने तब अपने हसबैंड मोहित हुसैन से कहा कि रिपोर्ट आ गई है. डॉक्टर ने मुझसे कहा कि रिपोर्ट अच्छी नहीं है. उन्होंने बस मेरी तरफ देखा और कहा- ठीक है...हम इससे निपट लेंगे.'

 

 

बेटी का कैसा था रिएक्शन?
छवि (Chhavi Mittal) ने कहा कि 'ये मेरे पति तो इस सिचुएशन को समझते थे. लेकिन उस वक्त बेटी 9 साल की थी. उसे ये सब बताना आसान नहीं था. जब बेटी को इसके बारे में पता चला तो उसे लगा कि उसकी मां मरने वाली है. फिर हम लोगों ने उसे समझाया कि कैंसर हर किसी के लिए एक जैसा नहीं होता.'

 

 

 

रोने लगी थी बेटी
एक्ट्रेस (Chhavi Mittal) ने आगे कहा- 'मैंने अरीजा से बात की और कहा कि तुम्हारी मां बीमार है और कुछ दिनों के लिए अस्पताल जाने की जरूरत है. वो ठीक हो जाएगी और घर वापस आ जाएगी. वो रोने लगी- कहने लगी मम्मा क्या आपको वही हुआ है?' आपको बता दें, छवि मित्तल 'तुम्हारी सुधा', 'घर की लक्ष्मी बेटियां' और 'कैसे कहें' जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. 
 

Trending news