फंक्शन के लिए सिर्फ 10 मिनट में ऐसे तैयार हों महिलाएं, Style और Smartness लोगों को कर देगी कायल
X

फंक्शन के लिए सिर्फ 10 मिनट में ऐसे तैयार हों महिलाएं, Style और Smartness लोगों को कर देगी कायल

क्या आपके पास पार्टी या फंक्शन के लिए तैयार होने का टाइम नहीं है? तो इन टिप्स से हों जल्दी तैयार...

फंक्शन के लिए सिर्फ 10 मिनट में ऐसे तैयार हों महिलाएं, Style और Smartness लोगों को कर देगी कायल

Tips to get ready faster: जब भी महिलाएं किसी फंक्शन में जाती हैं, तो वहां वह सबसे अच्छी दिखना चाहती है. इसके लिए घर से निकलने से पहले अच्छी तरह तैयार होती है. लेकिन कई बार टाइम कम होने के कारण ढंग से तैयार होने का समय ही नहीं मिलता या फिर आप फंक्शन में पहुंचने में लेट हो जाती हैं. दोनों ही स्थिति आपके लिए किसी काम की नहीं हैं. लेकिन यहां बताए जा रहे कुछ टिप्स की मदद से महिलाएं सिर्फ 10 मिनट में किसी छोटे-मोटे फंक्शन के लिए तैयार हो सकती हैं. इसके बाद फंक्शन में हर कोई आपके स्टाइल और स्मार्टनेश का दीवाना हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: Dandruff Treatment at Home: अगर शैंपू से नहीं जा रहा डैंड्रफ, तो अपनाएं ये 3 तरीके

महिलाओं के लिए 10 मिनट में तैयार होने के टिप्स (Tips to get ready faster for Women)
किसी फंक्शन या सुबह जल्दी तैयार होने के लिए महिलाएं इन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं. जैसे-

  1. पार्टी या किसी फंक्शन में जाने के लिए अगर आपके पास टाइम कम है और आपको जल्दी तैयार होना है, तो आप चेहरे पर कंसीलर या फाउंडेशन लगाने में समय खराब मत करिए. इसकी जगह जल्दी से बीबी क्रीम लगाइए. इससे आपको कंसीलर या फाउंडेशन जैसा ही इफेक्ट मिलेगा.
  2. पार्टी में अगर आप ऐसी ड्रेस पहन रही हैं, जिसमें से आपकी त्वचा दिख रही है, तो फंक्शन में जाने से पहले मॉश्चराइजर लगाना बेहद जरूरी है. वरना त्वचा रूखी नजर आएगी. मगर टाइम कम है, तो आप नहाने के दौरान मॉश्चराइजिंग शॉवर जेल का इस्तेमाल करें. यकीन मानिए इससे काफी समय बचेगा.
  3. सबसे ज्यादा समय महिलाओं को मेकअप डिसाइड करने में लगता है. महिलाएं यह सोचने में ज्यादा समय लगाती हैं कि पार्टी में किस तरह का मेकअप करके जाना चाहिए. तो आप यह समय भी बचा सकती हैं. इसके लिए आपको एक रात पहले ही सबकुछ डिसाइड कर लेना है और सारा सामान एक जगह इकट्ठा कर लेना है. ताकि सुबह के समय टाइम बर्बाद ना हो.
  4. जब फंक्शन में जाने के लिए समय कम है, तो हेयर स्टाइल में टाइम क्यों बर्बाद करना. आप जल्दी से सिंपल सा बन बना सकती है. इसकी जगह आप मैसी बन भी बना सकती हैं. इससे आपको एक अलग ही लुक मिल जाएगा.

यहां दी गई जानकारी किसी भी चिकित्सीय सलाह का विकल्प नहीं है. यह सिर्फ शिक्षित करने के उद्देश्य से दी जा रही है.

यह भी पढ़ें: Glowing Face Tips: 2 लाल टमाटर रोजाना इस तरीके से खाएं, चेहरा बनेगा ग्लोइंग और बेदाग

Trending news