पंजाब चुनाव के लिए मंगलवार को होगी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणाः अरविंद केजरीवाल
Advertisement
trendingNow11072920

पंजाब चुनाव के लिए मंगलवार को होगी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणाः अरविंद केजरीवाल

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा मंगलवार को की जाएगी. यह बातें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहीं. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा मंगलवार को की जाएगी. केजरीवाल ने 13 जनवरी को पंजाब की जनता से मुख्यमंत्री पद के लिए पसंदीदा उम्मीदवार का नाम बताने की अपील की थी. इस बाबत उन्होंने एक मोबाइल नंबर भी जारी किया था. केजरीवाल ने तब कहा था कि वह ‘आप’ सांसद भगवंत सिंह मान को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करना चाहते थे, लेकिन मान ने यह फैसला पंजाब की जनता पर छोड़ने पर जोर दिया.

  1. मंगलवार को आप सीएम कैंडिडेट की घोषणा
  2. आप संयोजक केजरीवाल ने कहा
  3. 14 फरवरी को पंजाब में मतदान

पंजाब में 14 फरवरी को मतदान
केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम मंगलवार दोपहर 12 बजे घोषित किया जाएगा. ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक ने जून 2021 में कहा था कि 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का मुख्यमंत्री पद का दावेदार सिख समुदाय से होगा और पूरे पंजाब को पार्टी के चयन पर नाज होगा.

(इनपुट- भाषा)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news