लता मंगेशकर से अस्पताल में म‍िलीं बहन आशा भोसले, हेल्थ पर दिया ये अपडेट
Advertisement
trendingNow11089865

लता मंगेशकर से अस्पताल में म‍िलीं बहन आशा भोसले, हेल्थ पर दिया ये अपडेट

सुबह खबर आई कि स्वर कोकिला की हालत बेहद गंभीर है. लेकिन शाम को उनकी बहन आशा भोसले ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल जाकर उनसे मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर हो गई है. 

लता मंगेशकर से अस्पताल में म‍िलीं बहन आशा भोसले, हेल्थ पर दिया ये अपडेट

नई दिल्ली: बॉलीवुड की लेजेंड्री स‍िंगर और भारत रत्न से सम्मानित दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना संक्रमित होने के चलते पिछले 28 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती हैं. सुबह खबर आई कि स्वर कोकिला की हालत बेहद गंभीर है. लेकिन शाम को उनकी बहन आशा भोसले (Asha Bhosle) ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल जाकर उनसे मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Health Update) की हालत अब स्थिर हो गई है. 

  1. अब स्थिर है लता मंगेशकर की तबियत
  2. बहन आशा भोसले ने दिया अपडेट
  3. पिछले 28 दिनों से अस्पताल में हैं भर्ती

बहन से मिल मीडिया को दिया अपडेट

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, आशा भोसले ने कहा, 'डॉक्टर ने कहा है कि उनकी हालत अब स्थिर है.' इससे पहले लता मंगेशकर का ट्रीटमेंट कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बयान जारी किया था, जिसमें कहा था कि लता की अग्रेसिव थैरेपी चल रही है और वह इसे बर्दाश्त कर पा रही हैं.

निधन की अफवाहें आई थीं सामने

आपको बता दें कि 92 साल की लता मंगेश्कर को उम्र से संबंधी अन्य समस्याएं भी हैं. कुछ दिनों पहले ही लता मंगेशकर के निधन की अफवाहें सामने आईं थीं. इसके बाद उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर परिवार वालों ने कहा कि, कृपया झूठी खबरों पर ध्यान न दें और इन खबरों पर विराम लगा देना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा, सामने आई वेडिंग की पहली फोटो

8 जनवरी को हुई थीं अस्पताल में भर्ती

कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने भी लता मंगेशकर की हेल्थ पर बात की थी. गौरतलब है कि 92 वर्षीय लता मंगेशकर को 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई अफवाहें उड़ने लगी थी.

अयोध्या में लता मंगेशकर की सेहत के लिए महायज्ञ

26 जनवरी को भारत रत्न सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए अयोध्या में आचार्य पीठ तपस्वी छावनी में राजसूय महायज्ञ का आयोजन किया गया. महायज्ञ तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य के संयोजन में सम्पन्न हुआ. लता दी की अच्छी सेहत के लिए महामृत्युंजय और संकटमोचन हनुमान के मंत्रों का जाप, वेद की रिचाओं के साथ संतों ने यज्ञशाला में आहुतियां डाली.

यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी की बेहद छोटी ड्रेस के आगे फीकी पड़ीं मौनी, देख निकल जाएगा मुंह से Uff

30 हजार से अधिक गानों को दी आवाज

गौरतलब है कि लता (Lata Mangeshkar) ने साल 1942 में 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी. पिछले 7 दशकों से भी ज्यादा लंबे करियर में उन्होंने कई भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं. उन्हें भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों समेत कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है.

LIVE TV

Trending news