VIDEO: कर्नाटक के सुतूर मठ में कार्यक्रम के दौरान गुब्बारों में लगी आग, बड़ा हादसा होते-होते टला

बताया जा रहा है कि मैसूर जिले के नंजुनगुड तालुक में एक कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था. 

VIDEO: कर्नाटक के सुतूर मठ में कार्यक्रम के दौरान गुब्बारों में लगी आग, बड़ा हादसा होते-होते टला
फोटो सौजन्य: ANI

मैसूर: कर्नाटक के मैसूर में स्थित सुतूर मठ में एक कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा होते टल गया. मठ में कार्यक्रम के बीच में अचानक ही गैस के गुब्बारों में आग लग गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में तीन लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. इस हादसे में किसी के गंभीर रूप से हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. कहा जा सकता है कि एक भीषण हादसा होने से बच गया. 

 

 

बताया जा रहा है कि मैसूर जिले के नंजुनगुड तालुक में एक कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था. इस प्रतियोगिता के उद्घाटन से पहले मंत्रोच्चार और पूजा की जा रही थी. आयोजकों ने कार्यक्रम के बाद गैस के गुब्बारे उड़ाने की भी व्यवस्था की थी. पूजास्थल पर आयोजकों समेत कई लोग नाइट्रोजन गैस से भरे ये गुब्बारे लेकर खड़े हुए थे. उद्घाटन के समय जारी मंत्रोच्चार के बीच अचानक ही इन गुब्बारों में एक भयानक विस्फोट के साथ आग लग गई. 

आग लगते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. गुब्बारों में विस्फोट के समय वहां मठ के स्वामी के साथ कई लोग मौजूद थे. गुब्बारों में आग लगते ही लोगों ने झुककर खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन इस हादसे की चपेट में तीन लोग आ गए. हालांकि, ये तीनों लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. घायलों का मौके पर ही प्राथमिक उपचार किया गया.