Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने राहुल और तेजस्वी को बताया पॉलिटिकल स्लीपर सेल, ट्रेन हादसों पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2406137

Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने राहुल और तेजस्वी को बताया पॉलिटिकल स्लीपर सेल, ट्रेन हादसों पर कही ये बात

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने देश में लगातर बढ़ रेल हादसों को लेकर राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने दोनों को पॉलिटिकल स्लीपर सेल बताया है.

गिरिराज सिंह

बेगूसराय: देश में पिछले कुछ दिनों में ट्रेनों के बेपटरी होने की कई घटनाएं सामने आई हैं. जिसके बाद अचानक से ट्रेनों के पटरी से उतरने की घटनाओं में हुए बढ़ोतरी ने रेलवे, सुरक्षा एजेंसियों के आम लोगों को सोचने को मजबूर कर दिया. इस बीच पाकिस्तानी आतंकवादी फरहतुल्लाह घोरी ने एक वीडियो जारी करके अपने स्लीपर सेल से दिल्ली, मुंबई और देश के अन्य हिस्सों में बड़े पैमाने पर ट्रेनों को पटरी से उतारने का आह्वान किया है. वहीं इस मामले में बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पाकिस्तानी आतंकवादी के द्वारा भारत में स्लीपर सेल के द्वारा रेलवे पटरी को उखाड़ने और हिंदू नेताओं को टारगेट करने की धमकी पर जोरदार हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि आतंकवादी का स्लीपर सेल तो है ही लेकिन भारत की पॉलिटिकल स्लीपर सेल की इस पर जुबान बंद हो जाती है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि वीडियो वायरल हो रहा है, बच्चे हथौड़ा लेकर रेल पटरी का ज्वाइंटर निकाल रहे हैं. ऊपर से स्लीपर से लोग डायरेक्शन दे रहा है. भारत में इधर जितने भी रेल डिटेल हुई है यह करने वाले खास समुदाय के मुसलमान थे. यह स्लीपर सेल आतंकवादी का तो है ही और पॉलिटिकल स्लीपर सेल वाले की जुबान क्यों बंद हो गई है, राहुल गांधी का. अब तो बातें खुलने लगी है कि रेल हादसा नहीं, यह संयोग नहीं, एक प्रयोग है. भारत के रेल को और भारत को अस्त-व्यस्त करने का. इस समय ना राहुल गांधी की जुबान खुलेगी, ना लालू यादव की जुबान खुलेगी ना तेजस्वी की जुबान खुलेगी और ना किसी टुकड़े-टुकड़े गैंग का जुबान खुलेगा.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जाति आधारित गणना पर आर-पार के मूड में RJD, 1 सितंबर को पूरे बिहार में धरना

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि उनकी जुबान तब खुलेगी जब पॉलिटिकल टूरिज्म होगा. देश को यह सोचना पड़ेगा कि यह समुदाय, इतना लाखों किलोमीटर से ऊपर की रेलवे लाइन में वहीं क्यों हो रहा है, जहां मुस्लिम आबादी होती है. यह भारत को बांग्लादेश बना देना चाहते हैं लेकिन पॉलिटिकल स्लीपर सेल की जुबान नहीं खुल रही है. अखिलेश यादव, राहुल गांधी, लालू यादव, तेजस्वी यादव पॉलिटिकल स्लीपर सेल हैं. यह तभी बोलेंगे जब हादसा हो जाएगा.

इनपुट- राजीव कुमार

 बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news