Bhojpuri News: भोजपुरी कलाकारों के वह कॉन्सर्ट जहां जमकर मचा बवाल, कहीं कुर्सियां चलीं तो कहीं डंडे बरसे!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1884474

Bhojpuri News: भोजपुरी कलाकारों के वह कॉन्सर्ट जहां जमकर मचा बवाल, कहीं कुर्सियां चलीं तो कहीं डंडे बरसे!

भोजपुरी सिनेमा को तेजी से ग्लोबली पहचान मिली है. अब भोजपुरी के कलाकारों के शोज देश ही नहीं दुनिया के देशों में होते रहते हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड के कलाकारों की तरह ही भोजपुरी कलाकारों को भी प्रसिद्धि मिली है.

फाइल फोटो

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा को तेजी से ग्लोबली पहचान मिली है. अब भोजपुरी के कलाकारों के शोज देश ही नहीं दुनिया के देशों में होते रहते हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड के कलाकारों की तरह ही भोजपुरी कलाकारों को भी प्रसिद्धि मिली है. भोजपुरी के कलाकारों की खासियत भी यह है कि इनके ज्यादातर सुपरस्टार कलाकार अच्छे अभिनेता के साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं और इनके आवाज के दीवानों की कोई कमी नहीं है. ऐसे में इन भोजपुरी कलाकारों का कहीं शो हो और वहां उनके चाहने वालों की बड़ी भीड़ ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में इन भोजपुरी कलाकारों के शोज में कई बार भीड़ बेकाबू भी होती रही है जिसकी वजह से इन कलाकारों को स्टेज शो बीच में छोड़ने की भी नौबत तक आ गई है. 

इनमें पावरस्टार पवन सिंह से लेकर मेगास्टार पवन सिंह और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह तक के शोज रहे हैं जिनको बवाल के बाद बीच में बंद करना पड़ गया. इन कॉन्सर्ट के दौरान कहीं जमकर कुर्सियां चलीं तो कहीं डंडे बरसे. यूपी के जौनपुर में हाल ही में अक्षरा सिंह के शो में जमकर हंगामा मचा. यहीं कुर्सियां फेंकी जाने लगी, बेकाबू भीड़ की वजह से यहां भगदड़ भी मच गया. बड़ी संख्या में बाउंसर्स और भारी तादाद में पुलिस की तैनाती भी माहौल को संभालने में कामयाब नहीं हो सकी. इसके बाद वहां से बीच शो को छोड़कर अक्षरा को निकलना पड़ गया. इसके पहले अक शो में अक्षरा सिंह के ऊपर पत्थर का टुकड़ा मंच पर फेंका गया था जिसके बाद गुस्से में उन्होंने मंच छोड़ दिया था. वहीं झारखंड में भी अक्षरा सिंह के एक कंसर्ट में बवाल ऐसा मचा कि हालात को काबू करने के पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. इस दौरान कई लोग घायल हो गए थे. 

ये भी पढ़ें- हिंदी टीवी सीरियलों में भी अक्षरा सिंह ने बिखेरा है जलवा, क्या जानते हैं शोज का नाम?

वहीं मई 2023 में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के बिहार के आरा में एक कंसर्ट के दौरान खूब हंगामा हुआ. यहां भी भीड़ को बेकाबू होता देख पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी.  पुलिस काफी मशक्कत के बाद हालात पर काबू कर पाई और यह शो भी बीच में ही बंद करना पड़ गया था. 

साल 2020 का जनवरी का महीना था और देवरिया में खेसारी लाल यादव का एक शो ऑर्गेनाइज किया गया था. इस दौरान भी वहां पहुंची भीड़ अनियंत्रित हो गई और पुलिस को इसको नियंत्रित करने के लिए सख्ती बरतनी पड़ी थी. कार्यक्रम इस हल्ले-हंगामे की भेंट चढ़ गया और कार्यक्रम को बीच में स्थगित करना पड़ गया था. 

Trending news