Bhojpuri News: खेसारी के साथ काम करने के बाद वायरल गर्ल ने खोल दिया राज! बोलीं...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1766578

Bhojpuri News: खेसारी के साथ काम करने के बाद वायरल गर्ल ने खोल दिया राज! बोलीं...

भोजपुरी सिनेमा की उभरती हुई कलाकार वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता (Viral Girl Beauty) एक बार फिर चर्चा में हैं. इसकी वजह है कि उनका एक गाना वीडियो सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 5 जुलाई को रिलीज हुआ है. इस गाने में दोनों स्टार की जोड़ी बहुत ही शानदार लग रही है.

वायरल गर्ल ने ब्यूटी मेहता

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा की उभरती हुई कलाकार वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता (Viral Girl Beauty) एक बार फिर चर्चा में हैं. इसकी वजह है कि उनका एक गाना वीडियो सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 5 जुलाई को रिलीज हुआ है. इस गाने में दोनों स्टार की जोड़ी बहुत ही शानदार लग रही है. दरअसल, सावन का महीना शुरू हो चुका है. खेसारी लाल का इस साल सावन का पहला गाना आया है. इस गाने में उनके साथ ब्यूटी मेहता ने काम किया है. गाने के ऐ मोर भोला बोल है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गाना रिलीज होने के बाद वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया और शूटिंग के दौरान काम कैसे होता है और खेसारी को लेकर बहुत कुछ कहा. चलिए सबकुछ जानते हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार के साथ काम कौन सी भोजपुरी एक्ट्रेस नहीं करना चाहती है. इस बीच जब मुंगेर की रहने वाली वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता (Viral Girl Beauty Mehta) को मौका मिला तो उन्होंने तुरंत हां कर दी. ब्यूटी मेहता ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भोजपुरी बोल बम सॉन्ग ऐ मोर भोला में काम किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि खेसारी लाल यादव के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. वह शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सिखाते हैं. गाने के शूटिंग के वक्त कहीं से भी ये नहीं लगा कि मैं नई हूं, क्योंकि वहां सब घर जैसे थे.

ये भी पढ़ें:Sawan 2023: 'ऐ मोर भोला'...खेसारी लाल और शिल्पी राज का ये गाना जानें कब होगा रिलीज

ब्यूटी मेहता ने कहा कि खेसारी लाल यादव काम करते वक्त बहुत सपोर्ट करते हैं. मैं पहली बार गाना वीडियो में काम कर रही थी. इस दौरान मुझे नहीं लगा कि मैं भोजपुरी के सुपरस्टार के साथ काम कर रही हूं. उन्होंने कहा कि खेसारी लाल बहुत सरल और बहुत ही अच्छे हैं, उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता ने कहा कि आगे और भी अच्छे-अच्छे सॉन्ग करने है.

ये भी पढ़ें: राम की नगरी में भोजपुरी स्टार का गदा से स्वागत! खेसारी ने संतों का लिया आशीर्वाद

बता दें कि खेसारी लाल यादव का सावन (Sawan Song) का गाना 5 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. ऐ मोर भोला गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता ने काम किया है. इस गाने के ऐ मोर भोला गाने के बोल है, जो दर्शकों को खूब पंसद आ रहा है. 

Trending news