Bhagalpur: 'मांगों की अनदेखी' करने पर बीजेपी विधायक को ग्रामीणों ने घेरा, दो घंटे तक बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1218071

Bhagalpur: 'मांगों की अनदेखी' करने पर बीजेपी विधायक को ग्रामीणों ने घेरा, दो घंटे तक बनाया बंधक

बिहार के भागलपुर जिले में गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार को भाजपा के एक विधायक को उनकी मांगों को कथित रूप से नजरअंदाज करने के बाद करीब दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा. बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र पिछले 8 वर्षो में नरेंद्र मोदी सरकार ने क्या हासिल किया, इसका ब्योरा

 (फाइल फोटो)

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर जिले में गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार को भाजपा के एक विधायक को उनकी मांगों को कथित रूप से नजरअंदाज करने के बाद करीब दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा.

बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र पिछले 8 वर्षो में नरेंद्र मोदी सरकार ने क्या हासिल किया, इसका ब्योरा देने लोकमनपुर पंचायत के गांव शिहकुंड गए. जिस गांव में वह भाषण दे रहे थे, वहां एक सार्वजनिक समारोह का आयोजन किया गया. इस बीच, ग्रामीणों ने शिकायत की कि वे कोसी नदी के उफान पर होने के भारी भय में जी रहे हैं, क्योंकि इसका पानी हर समय बढ़ रहा है और मिट्टी का कटाव हो रहा है.उन्होंने विधायक से गांव में मिट्टी के कटाव को रोकने के लिए प्रभावी उपाय करने का आग्रह किया, जैसे कि ऐसा नहीं किया गया, कई घर क्षतिग्रस्त हो सकते हैं या जलमग्न भी हो सकते हैं.

वो ग्रामीणों को मोदी सरकार की आठ साल की उपलब्धि बता रहे थे. तभी लोगों ने बाढ़ की समस्‍या का मुद्दा उठाया और कटाव निरोधी कार्य की मांग को लेकर उन्हें बंधक बना लिया था. इस दौरान ग्रामीणों का कहना है कि जब तक गांव में कटाव निरोधी कार्य शुरू नहीं हो होता है, वो तब तक विधायक को गांव से बाहर जाने नहीं दे देंगे.

हालांकि, ग्रामीणों ने कहा कि शैलेंद्र ने उन्हें नजरअंदाज करने की कोशिश की, जिससे गुस्सा आया और उन्होंने उसे करीब दो घंटे तक बंधक बनाए रखा. बाद में स्थानीय पुलिस और विधायक के समर्थकों ने पर्याप्त उपाय करने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया और विधायक को मुक्त कराया. 

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news