Gopalganj: ज्वेलरी शॉप में लूट के विरोध में बाजार बंद, पसरा सन्नाटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1201796

Gopalganj: ज्वेलरी शॉप में लूट के विरोध में बाजार बंद, पसरा सन्नाटा

बिहार के गोपालगंज जिले में आभूषण दुकान में हुई लूटपाट और एक होटल व्यवसायी की गोली लगने की घटना के विरोध में आक्रोशित व्यवसायियों ने सोमवार को मांझागढ़ बाजार बंद रखा है.

 (फाइल फोटो)

Gopalganj: बिहार के गोपालगंज जिले में आभूषण दुकान में हुई लूटपाट और एक होटल व्यवसायी की गोली लगने की घटना के विरोध में आक्रोशित व्यवसायियों ने सोमवार को मांझागढ़ बाजार बंद रखा है. अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यवसायियों ने बाजार को अनिश्चितकालीन बंद रखने का एलान किया है.

गोपालगंज के मांझागढ़ थाने के नई बाजार में रविवार की दोपहर तीन बाइक सवार होकर आए छह नकाबपोश अपराधी प्रयाग प्रसाद की ज्वेलरी शॉप में दुकानदार, स्टाफ और ग्राहकों को बंधक बनाकर आभूषण और नकदी लूटकर फरार हो गए. लुटेरों ने भागने के क्रम में पिपरा नहर के पास एक होटल दुकानदार सुनील साह को भी गोली मार दी. साह बुरी तरह घायल हो गए.

गोपालगंज (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने छह अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इधर, दुकानदारों द्वारा दुकान और प्रतिष्ठान बंद रखने के निर्णय के कारण पर्व-त्योहार और शादी के मौसम में लोगों को परेशानी हो रही है. व्यवसायियों का कहना है कि मांझागढ़ थाने के पास लुटेरे गोली चलाते रहे लेकिन थाने को इसकी खबर नहीं लगी. व्यवसायियों ने सुरक्षा देने की मांग करते हुए कहा कि जब जान ही नहीं रहेगी तो व्यवसाय कहां से कर पाएंगें. बाजार बंद होने से सन्नाटा पसरा हुआ है.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news