बेतिया का 'ब्लैक संडे': चटपटिया में मिला शव, मझौलिया में जमकर चले लाठी-डंडे, नौतन में 2 बच्चियां डूबीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833172

बेतिया का 'ब्लैक संडे': चटपटिया में मिला शव, मझौलिया में जमकर चले लाठी-डंडे, नौतन में 2 बच्चियां डूबीं

रविवार (20 अगस्त) को कई घटनाएं देखने को मिली. चटपटिया के गिधा पंचायत के वार्ड नंबर चार के पंच नगीना महतो का शव खेत में मिला. अपराधियों ने भाला से गोद गोद निर्मम हत्या कर शव को खेत में फेक दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bettiah Crime News: बेतिया के लिए यह रविवार (20 अगस्त) का दिन काफी बुरा साबित रहा. यहां रविवार को कई घटनाएं देखने को मिली. चटपटिया के गिधा पंचायत के वार्ड नंबर चार के पंच नगीना महतो का शव खेत में मिला. अपराधियों ने भाला से गोदकर निर्मम हत्या करके शव को खेत में फेक दिया. नगीना महतो कल देर शाम से ही गायब थे घर वाले सुबह से तलाश कर रहे थे. नगीना महतो दिव्यांग थे ग्रामीण और परिजनों के काफी तलाश के बाद शव खेत में मिला. परिजनों का आरोप है कि कल देर शाम एक युवक उनको अपने बाइक से ले गया और हत्या कर शव को खेत में फेक दिया है. सूचना पर पहुंची चनपटिया पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इसके अलावा मझौलिया थाना अंतर्गत भरवलिया गांव में दो पाटीदारों के बीच जमकर मारपीट हुई है दोनों परिवारों के बीच जमकर लाठी डंडों से मारपीट हुई है जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं दोनों पक्षों के बीच पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था घर के दहलीज से लेकर खेत तक दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे से मारपीट हुई है दोनों पक्षों के तरफ से मझौलिया थाना में आवेदन दिया गया है जिस पर पुलिस जांच कर रही है भालू का इलाज जीएमसी में चल रहा है अमर राम और हरिलाल राम के बीच पूर्व से ही जमीनी विवाद चल रहा था.

ये भी पढ़ें- Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कहीं बाप-बेटे को मारी गोली तो कहीं रिटायर टीचर को किया छलनी

वहीं नौतन थाना के पश्चिमी नौतन पंचायत के वार्ड नंबर 14 पांडे टोला मल्लाह टोली में रविवार (20 अगस्त) की सुबह अचानक कोहराम मच गया. बताया जा रहा है की सिगहीं नदी में दो बच्चियां डूब गई. जिसके बाद आनन फानन में वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को नदी से बाहर निकाला गया. उसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां दोनों बच्चियों की मौत इलाज के दौरान ही हो गई. मृतक बच्चियों की पहचान 9 वर्षीय सलोनी कुमारी और गुलाबो कुमारी के रुप में हुई है.

रिपोर्ट- धनंजय द्विवेदी

Trending news